Ind vs Aus: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले मुश्किल में ऑस्ट्रेलिया, ख्वाजा को अब तक नहीं मिला वीजा

0

Ind vs Aus: उस्मान ख्वाजा को हाल ही में शेन वॉर्न टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। भारत और ऑसट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाना है। उस्मान ख्वाजा टीम साथियों संग सिडनी से भारत के लिए रवाना नहीं हुए। उन्हें अभी तक वीजा नहीं मिल सका है।

News Jungal Cricket desk: पैट कमिंस की अगुआई वाली ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (Border Gavaskar Trophy) के तहत खेले जाने वाले 4 मैचों की टेस्ट सीरीज से लिए भारत तो पहुंच गई है लेकिन कंगारू टीम के साथ टीम के अनुभवी ओपनर उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) भारत नहीं पहुंचे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें अभी तक भारत का वीजा नहीं मिल सका है जिसकी वजह से वह टीम के साथ नहीं आ पाए। पाकिस्तानी मूल के इस बल्लेबाज ने सोशल मीडिया के जरिए अपना दर्द बयां किया है।

36 वर्षीय लेफ्ट हैंड बैट्समैन उस्मान ख्वाजा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर फेमस टीवी सीरीज ‘नारकोस’ की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में इस सीरीज में पाब्लो एस्कोबार की भूमिका निभाने वाले एक्टर वेगनर मोरा झूले पर बैठे हुए कुछ सोच रहे हैं। उस्मान ख्वाजा ने कैप्शन में लिखा, ‘ मैं भी ऐसे ही अपने भारतीय वीजा मिलने इंतजार कर रहा हूं।’

गुरुवार को भारत के लिए होंगे रवाना
उस्मान ख्वाजा मंगलवार को भारत के लिए फ्लाइट नहीं पकड़ सके थे। इसलिए अब वह गुरुवार को भारत के लिए रवाना होंगे। उस्मान ख्वाजा को छोड़कर बाकी के खिलाड़ी मंगलवार को सिडनी से भारत के लिए रवाना हो चुके थे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वाइड वर्ल्ड ऑफ स्पोर्ट्स से बातचीत कर उम्मीद जताई कि उस्मान ख्वाजा का वीजा क्लियर हो जाएगा और वह गुरुवार को भारत के लिए उड़ान भर सकेंगे।

Read also: UP Weather Update :धूप और बादल की आंख मिचौनी, दिन और रात की अलग अलग रखें तैयारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed