यूपी: संभल में जिला अस्‍पताल की चौथी मंजिल में लगी आग,मची अफरा-तफरी

0

यूपी के संभल में जिला अस्‍पताल की चौथी मंजिल पर आग लग गई। अस्‍पताल के वार्ड से धुआं और आग देखते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि वहां कोई मरीज भर्ती नहीं था। आग पर काबू पा लिया गया है।

न्युज जंगल डेस्क कानपुर :– यूपी के संभल में जिला अस्‍पताल की चौथी मंजिल पर अचानक आग लग गई। आग की वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई। गनीमत रही कि अस्‍पताल की चौथी मंजिल पर कोई मरीज भर्ती नहीं था। बिल्डिंग के अन्‍य वार्डों से मरीजों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया। आग लगने का कारण फिलहाल स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है। अस्‍पताल की चौथी मंजिल पर धुआं और आग देखते ही अस्‍पताल के कर्मचारियों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर दमकल लेकर पहुंचे कर्मचारियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह करीब पौने 12 बजे के आसपास अस्‍पताल की चौथी मंजिल पर कर्मचारियों ने आग देखी।

कर्मचारियों ने तत्‍काल फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी। इस दौरान अस्‍पताल के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। बिल्डिंग के अन्‍य फ्लोर पर मौजूद लोगों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया। 

अस्‍पताल प्रशासन ने बताया कि जिस वार्ड में आग लगी थी वहां कोई मरीज भर्ती नहीं था। आग में कुछ लैब उपकरण और वार्ड में रखे कुछ सामान जल गए हैं। 

यह भी पढ़े:-आजमगढ़ से निर्वाचित भाजपा सांसद निरहुआ ने सीएम योगी से की मुलाकात, भेंट की श्रीराम की प्रतिमा, जानें क्या कहा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *