UP:भारी मात्रा में गोला-बारूद मिलने से गोंडा में मचा हड़कंप तीन लोग गिरफ्तार

0

इस मामले मे एसपी आकाश तोमर का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत तीन आरोपियों को 65 किलो विस्फोटक के साथ गिरफ्तार किया गया है. 

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : गोंडा जिले में कजरी तीज महापर्व के एक दिन पहले मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है. और बरामद किया गया गोला बारूद का अवैध तरीके से भंडारण किया जा रहा था. तभी पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर रही है. जिस स्थान से यह विस्फोटक बरामद हुआ पुलिस जांच में जुटी है. उधर, विस्फोटक बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया है . बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद कीर्ति वर्धन सिंह के आवास से चंद कदम की दूरी पर इतनी भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद हुए है.

आपको बता दे कि मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के पीलखाना इलाके में पुलिस को अवैध रूप से विस्फोटक जमा करने की सूचना मिली थी. एसपी आकाश तोमर के निर्देश पर मनकापुर कोतवाली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर तीन लोगों को दबोच लिया है . पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब 65 किलो विस्फोटक पदार्थ बरामद किये है. इसमें सुतली गोला, 40 किलो पीला गंधक पाउडर, 5 किलो सोर्रा पाउडर, 25 किलो बारूद व 3 बंडल सुनई बरामद हुई है.

गिरफ्तार किये गये आरोपी बगैर लाइसेंस के इस विस्फोटक का भंडारण कर रहे थे. इस मामले मे एसपी आकाश तोमर का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत तीन आरोपियों को 65 किलो विस्फोटक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में सभी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़े – प्रयागराज में खतरे के निशान पर गंगा-यमुना, घर से बेघर हुए लोग

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *