Mandi News: अनियंत्रित स्कूल बस ने मारी स्कॉर्पियो को टक्कर, हादसे में 5 बच्चे हुए घायल…

0

प्रत्यक्षदर्शी नरेंद्र कुमार ने बताया कि बस अचानक अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो से टकरा गई और इसे घसीटती हुई काफी दूरी तक ले गई। हादसे के समय बस में 25 से ज्यादा बच्चे सवार थे।

News jungal desk: मंडी जिले के पंडोह के साथ लगते सांबल के पास स्कूली बच्चों को लेकर जा रही नोबल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की बस (एचपी 65 5280) सड़क किनारे खड़ी स्कॉर्पियो (एचपी 01 एम 3208) से टकरा गई। बताया जा रहा है की इस हादसे में 5 स्कूली बच्चों को चोटें आई हैं जबकि बाकी बच्चे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। घायल बच्चों की हालत भी सामान्य बताई जा रही है। आपको बता दे कि हादसे के समय बस में 25 से ज्यादा बच्चे सवार थे।

प्रत्यक्षदर्शी नरेंद्र कुमार ने बताया कि बस अचानक अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो से टकरा गई और इसे घसीटती हुई काफी दूरी तक ले गई। हादसे में बच्चों को चोटें लगी थी और खून भी निकल रहा था। प्राथमिक उपचार के बाद सभी बच्चों को जोनल अस्पातल मंडी भेज दिया गया है। पुलिस चौकी पंडोह के प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि बस चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और नियमों के तहत आगे की कार्यवाही की जाएगी।

बस में नहीं था कोई अटेंडेंट
इसके साथ ही हादसे की एक वजह बस में कोई अटेंडेंट न होना भी बताई जा रही है। क्योंकि बस में सवार सभी बच्चों को देखने का जिम्मा भी ड्राइवर पर ही था। ड्राइवर ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बच्चों को दखने के लिए जैसे उसने पीछे की तरफ देखा तो उसी दौरान यह हादसा हो गया। वहीं, अभिभावकों में भी इस बात को लेकर रोष है कि स्कूल प्रबंधन ने बस में किसी अटेंडेंट को क्यों नहीं भेजा। स्कूल प्रधानाचार्य प्रीत किरण ने बताया कि बस पर अटेंडेंट रखी गई है लेकिन किसी कारण  से आज वो बस पर नहीं आ सकी।

Read also: कौशाम्बी : ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक, गांव की महिलाओं ने किया गाली गलौज, दरोगा की वर्दी फाड़ी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed