पटना-गया रोड पर सड़क हादसे में 2 छात्रों की मौत पर बेकाबू हुई भीड़; पुलिसवालों पर किया पथराव

0

जहानाबाद के हुलासगंज में तेज रफ्तार ट्रक ने 2 छात्रों को रौंद दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। दोनों बुधवार की सुबह ट्यूशन पढ़कर साइकिल से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पटना-गया एसएच-4 पर बालू लदे हुए ट्रक ने दोनों को कुचल दिया।

News Jungal Desk: जहानाबाद के हुलासगंज थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह एक बेकाबू ट्रक ने 2 छात्रों को रौंद दिया। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। दोनों ट्यूशन पढ़कर 1 ही साइकिल से अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान पटना-गया एसएच-4 पर बालू लदे हुए ट्रक ने दोनों को कुचल दिया।

घटना के बाद मौके पर ही जुटी भीड़ छात्रों का क्षत-विक्षत शव देखकर बेकाबू हो गई। छात्रों की पहचान अनिकेत कुमार (पिता- दशरथ राउत) और रोशन कुमार (पिता-पिंटू) के रूप में की गई है। दोनों नौवीं कक्षा के छात्र थे। हादसे के बाद एसएच-4 पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई।

उग्र लोगों ने जमकर उपद्रव किया। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। आग लगाने की भी कोशिश की गई। कई बाइक सवारों के साथ मारपीट की गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को भीड़ ने शव उठाने से रोक दिया था। बेकाबू भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया, जिसमें 3 पुलिसकर्मी चोटिल हो गए।

सूचना पर जहानाबाद से एसडीओ मनोज कुमार व एसडीपीओ राजीव रंजन सिंह पहुंचे, जिसके बाद बल प्रयोग करके शवों को घटनास्थल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हालांकि, उपद्रवी भीड़ के सामने पुलिस भी काफी बेबस नजर आई। लोगों का गुस्सा सड़क पर अतिक्रमण को लेकर ज्यादा देखने को मिला।

स्थानीय लोगों का कहना था कि परागकुश नगर मोड़ पर अतिक्रमण के दौरान यह दुर्घटना हुई। घटना के बाद सीओ के नेतृत्व में पुलिस बल द्वारा अतिक्रमण हटाने का अभियान चालू किया गया है। पटना-गया मुख्य मार्ग पर बवाल के चलते 4 घंटे तक परिचालन बाधित रहा।

Read also: CBSE बोर्ड में फेल हुए 10वीं और 12वीं के कई स्टूडेंट्स को दोबारा परीक्षा देने का मौलेगा मौका

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *