गोरखपुर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को बेकाबू कार ने रौंदा, 2 की मौत 

0

यूपी के गोरखपुर में एक दर्दनाक हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक मजदूर घायल है. दरअसल यह घटना मंगलवार देर रात की है, जब गोरखनाथ ओवरब्रिज के फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को एक अनियंत्रित कार ने रौंद दिया

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दर्दनाक हादसा हो गया, जब फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया . इस दर्दनाक हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि एक मजदूर घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना मंगलवार की देर रात गोरखनाथ ओवरब्रिज के पास की बताई गई है. घटना की सूचना पर मौके पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर पहुंचे और एक्शन लेते हुए कार चालक समेत चार युवक को हिरासत में लिया गया है.

आपको बता दे कि घटना गोरखनाथ थाना क्षेत्र के गोरखनाथ ओवरब्रिज का है, जहां मंगलवार की देर रात 1:30 बजे एक तेज रफ्तार कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन लोगों को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे मे एक की मौके पर जान चली गई तो वहीं एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे का इलाज चल रहा है. दुर्घटना के बाद कार बेकाबू होकर पलट गई. कार में चार लोग सवार थे, उन्हें भी हल्की चोट आई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

सूचना पर पहुंचे एसएसपी गौरव ग्रोवर ने मौके का निरीक्षण किया. साथ ही घटना के कारणों की जांच का आदेश दिया. हालांकि, कार पर चालक के नियंत्रण फेल होने से हादसे की आशंका जताई जा रही है. गौरतलब है कि गोरखनाथ ओवरब्रिज के फुटपाथ पर रात में दर्जनों की संख्या में मजदूर, रिक्शा चालक और अन्य लोग सोते हैं. मंगलवार की देर रात चालक ब्रिज पर टर्न लेते समय रफ्तार की वजह से कार पर काबू नहीं रख पाया और फुटपाथ पर सो रहे युवक को रौंदते हुए कार पलट गई.

यह भी पढ़े – डिजिटल होगा बाबा विश्वनाथ का धाम, 1.28 करोड़ में तैयार हो रहा नया ऐप

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *