Bihar News: परीक्षा देने जा रहे थे दो छात्र, ट्रक ने कुचला,1 की मौके पर मौत दूसरा बाल-बाल बचा…

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के वक्त मैजिक वाहन की टक्कर से नीतीश और चंदन दोनों ट्रक के नीचे आ गए थे, जिसमें नीतीश का सिर ट्रक के पहिए के नीचे चला गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

News jungal desk: बिहार के जमुई के टाउन थाना क्षेत्र के महिसौड़ी-अतिथि पैलेस मुख्य मार्ग स्थित शगुन वाटिका के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक छात्र को कुचल दिया। इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, घटना में एक अन्य छात्र बाल-बाल बच गया। बताया जा रहा है कि वो दोनों छात्र बीए पार्ट वन की परीक्षा देने जा रहे थे।

घटना की जानकारी मिलने पर टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फिर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया । मृतक छात्र की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के चिंबेरिया गांव निवासी सुनील यादव के बेटे नीतीश कुमार (20) के रूप में हुई है। वहीं, घटना में घायल हुए छात्र की पहचान चिंबेरिया गांव के भारत यादव के बेटे चंदन कुमार के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार , शुक्रवार की सुबह नीतीश और चंदन बाइक से धनराज सिंह कॉलेज सिकंदरा में बीए पार्ट वन की परीक्षा देने जा रहे थे। इस दौरान महिसौड़ी-अतिथि पैलेस मुख्य मार्ग स्थित शगुन वाटिका के पास पहुंचते ही छात्रों की बाइक एक मैजिक वाहन से आमने-सामने टकरा गई, जिससे दोनों युवक सड़क पर गिर गए। तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने नीतीश को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि चंदन को कुछ नहीं हुआ और वह बाल-बाल बच गया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, घटना के वक्त मैजिक वाहन की टक्कर से नीतीश और चंदन दोनों ट्रक के नीचे आ गए थे, जिसमें नीतीश का सिर ट्रक के पहिए के नीचे चला गया। इससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि चंदन ट्रक के बीचों-बीच सड़क पर लेटा रहा, जिसके कारण उसकी जान बच गई।

इधर, घटना के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। उसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। घटना के संबंध में टाउन थाना अध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने बताया कि परीक्षा देने जा रहे एक छात्र को ट्रक द्वारा कुचल देने की सूचना मिली है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

Read also: शाहरुख की ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही कमाल, पहले ही दिन की इतने करोड़ की कमाई….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *