Aligarh News: सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की हुई मौत, एक हुआ घायल….

0

दो भाई अपनी बहन के यहां रात्रि लगभग आठ बजे बाइक से जा रहे थे। रास्ते में कस्बा छर्रा के अतरौली रोड़ स्थित चिंताहरण मंदिर के निकट सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी

News jungal desk: अलीगढ़ में छर्रा कस्बा के अतरौली रोड़ स्थित चिंताहरण मंदिर के पास एक ट्रैक्टर ने सामने से आ रहे बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी और गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिसके बाद घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने घायल की गंभीरावस्था को देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया।                         

जनपद कासगंज के गांव नगला कलुआ निवासी 27 वर्षीय गंगा सिंह पुत्र सोपाली अपने रिश्ते के भाई राजकुमार पुत्र भूदेव के साथ अतरौली के गांव मढ़ोली निवासी अपनी बहन के यहां रात्रि लगभग आठ बजे बाइक से जा रहे थे। रास्ते में कस्बा छर्रा के अतरौली रोड़ स्थित चिंताहरण मंदिर के निकट सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी। 

सड़क हादसे में गंगा सिंह की मौके पर मौत हो गई और राजकुमार रूप से घायल हो गया। सूचना पर कोतवाली छर्रा पुलिस मौके पर पहुंच गई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। घायल को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। वहां से डॉक्टरों ने घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया, ट्रैक्टर चालक भाग जाने में सफल रहा।

Read also: चालक की लापरवाही की वजह से हुआ हादसा, तीस स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed