TMKOC: शैलेश लोढ़ा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा अलविदा, अब जैनीराज होगें नए तारक मेहता

0

टीवी के सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो काफी समेत से लोगो एंटरटेन करता चला आ रहा है। वही अब इससे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। जहा एक ओर दयाबेन के करैक्टर के ऑडिशन…

न्यूज जंगल डेस्क: TMKOC: टीवी के सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो काफी समेत से लोगो एंटरटेन करता चला आ रहा है। वही अब इससे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। जहा एक ओर दयाबेन के करैक्टर के ऑडिशन चल रहे हैं वही दूसरी ओर शो के मेकर्स तारक मेहता का रिप्लेसमेंट भी ढूंढ लिया है। खबरों की माने तो जैनीराज राजपुरोहित को तारक मेहता के रोल में नजर आ सकते है। फिलहाल इसकी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

आपको बता दे कि शैलेश के शो पर वापसी नहीं करने पर प्रोडक्शन ने शैलेश लोढ़ा के रिप्लेसमेंट की तलाशा शुरु कर दिया। वही जैनीराज से जुड़ी खबरे सामने के बाद यही लग रहा है कि मेकर्स ने तारक मेहता का नया चेहरा ढूंढ लिया है। हालांकि मेकर्स की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। इसके अलावा शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा को शो न छोड़ने के लिए काफी मनाया था लेकिन वे नहीं माने। शैलेश के पहले इस शो से दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह, भाव्या गांधी सहित कई एक्टर्स भी शो को अलविदा कह चुके है।

आपको बताते चले की जैनीराज राजपुरोहित एक एक्टर हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों के साथ कई टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। उन्होंने बालिका वधु, लागी तुझसे लगन, मिले जब हम तुम जैसे सीरियलस में काम किया है। वहीं उन्होंने ओड माय गाॅड, आउटसोर्स और सलाम वेंकी जैसी बाॅलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

यह भी पढ़े: Shilpa Shetty: फैंस को किया मोटीवेट, टूटे पैर के साथ योगा करती नजर आई शिल्पा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed