सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 4’ के डायरेक्शन का जिम्मा तिग्मांशु धूलिया के कंधों पर

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :-बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी चौथी फिल्म के साथ ‘दबंग 4’ फ्रेंचाइजी में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फ्रेंचाइजी की अब तक 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनको दर्शकों को काफी प्यार मिला है. एक बार फिर सलमान खान इस फिल्म के जरिए दर्शकों के दिलों में राज करने की पूरी तैयारी में हैं. फिल्म के बारे में यूं तो कई खबरें सामने आ चुकी हैं, लेकिन अब खबर है कि फिल्म के डायरेक्शन के जिम्मेदारी तिग्मांशु धूलिया के कंधों पर हो सकती है.

‘दबंग 4’ को लेकर पिछले काफी समय से खबरें कि फिल्म की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है. सलमान खान (Salman Khan)  ने अपनी फिल्म ‘अंतिम’ के प्रमोशन के दौरान बताया था कि वह साल 2022 के अंत तक ‘दबंग 4’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

इस फिल्म से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ईटाइम्स को बताया कि यह सच है कि तिग्मांशु धूलिया इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लिख रहे हैं और शायद वही इस फिल्म का डायरेक्शन की जिम्मेदारी भी संभालेंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, तिग्मांशु धूलिया द्वारा लिखी कहानी और स्क्रीनप्ले सलमान खान को काफी पसंद आया है, जिसके बाद ये चांस ज्यादा हैं कि ‘भाईजान’ तिग्मांशु धूलिया के कंधों पर ही फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी को डाल दें. ‘चुलबुल पांडे’ के किरदार को रोमांच के साथ पर्दे पर उतना है. इसलिए अगर ये प्रोजेक्ट पूरा होता है, तो फिल्म से उम्मीदें बढ़ जाएंगी। दबंग 3, जो दिसंबर 2019 में रिलीज हुई थी, जिसको डायरेक्ट प्रभु देवा ने किया था.

यह भी पढ़े : इंडियन रेलवे मे 10 माह की बच्ची को मिली नौकरी,मिलेंगी ये सुविधाए

इससे पहले तिग्मांशु ‘पान सिंह तोमर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके हैं, जिनमें दबंग सीरीज जैसा ही क्रिएटिव स्पेस था. अगर तिग्मांशु ही ‘दबंग 4’ का डायरेक्शन करते हैं तो इस फिल्म से लोगों की उम्मीदें और बढ़ जाएंगी.

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में नजर आए थे. अब वह अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं. सलमान खान फिल्म ‘पठान’ में टाइगर के रूप में एक कैमियो करेंगे वहीं, शाहरुख भी ‘टाइगर 3’ में एक विशेष भूमिका निभाएंगे. इसके साथ सलमान ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed