तीन साल का मासूम पहुंचा चौकी, दर्ज कराई मां की शिकायत

0

बालसुलभ चंचलता किसे नहीं रुचती! पुलिस के पास एक बच्चा अपनी मम्मी पर ‘गंभीर आरोप’ लगाते हुए शिकायत करने पहुंचा तो चौकी इंचार्ज ज़्यादा देर उसे टाल नहीं सकी. देखिए सिर्फ़ तीन साल के बच्चे ने अपनी मां के खिलाफ कैसे आरोप लगाए ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : एक रोचक मामला सामने आया है, जो चौंकाता भी है और हंसाता भी. तस्वीर में देख रहा हैं कि एक महिला सब इंस्पेक्टर कुछ लिख रही है और एक बच्चा उनके पास खड़ा है । असल में यह बच्चा पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा रहा है कि उसकी मम्मी उसे किस तरह ‘प्रताड़ित’ करती है । बच्चे की ज़िद और शरारत इस कदर मीठी थी कि यह एसआई उसकी बात मानने से खुद को रोक नहीं पाई थी और अब चौकी में तीन साल के इस बच्चे की ​यह शिकायत पूरे इलाके की ही नहीं बल्कि 70 किलोमीटर दूर ज़िला मुख्यालय तक चर्चा का विषय बन गया है ।

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर ज़िले से करीब 70 किलो मीटर की दूरी पर स्थित ग्राम देड़तलाई में एक अनोखा मामला सामने आया है । दरअसल एक मां अपने 3 साल के बेटे को नहला रही थी । नहलाते समय बच्चा मस्ती कर रहा था. इधर इधर पानी उड़ा रहा था तो मां ने उसे थप्पड़ मार दिया. बच्चा रोने लगा और गुस्से में आकर मां की शिकायत पिता से करी इतना ही नहीं, वह तीन साल का बालक अपने पिताजी को खींचकर पुलिस चौकी तक ले गया था ।

बच्चे ने मम्मी पर लगाए बड़े आरोप!

बच्चे ने शिकायत में लिखवाया ‘मम्मी मुझे हर समय मारती है । डराती है, मुझे खिलौने भी नहीं दिलवाती और मेरी सभी चीज़ें, चॉकलेट, बिस्किट आदि चुराकर खुद ही खा जाती है । खुद तो मुझे पैसे नहीं देती है और पापा जो पैसे देते हैं, वह भी मेरी मम्मी रख लेती है । ऐसे आरोप लगाकर बच्चे ने कहा ‘मेरी मम्मी को अभी जेल में डाल दो.’ प्रियंका ने हंसी छुपाते हुए बच्चे की शिकायत दर्ज करी और आश्वासन दिया हम इस मामले में जल्द ही कार्रवाई करेंगे ।

यह भी पढ़े : सिसोदिया मानहानि केस: BJPसांसद मनोज पर चलेगा मुकदमा,विजेंद्र को राहत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed