यह कंपनी देगी 300% डिविडेंड, 2600 रूपए तक जा सकते है इसके शेयर, जाने पूरी जानकारी….

0

Large Cap इंडस्ट्रलिस्ट फर्म Supreme Industries Ltd (SIL) के शेयर पर ब्रोकरेज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज के अनुसार, यह शेयर जल्द ही 2600 रुपये तक पहुंच सकता है।

Business Desk: Large Cap इंडस्ट्रलिस्ट फर्म Supreme Industries Ltd (SIL) के शेयर पर ब्रोकरेज बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज के अनुसार, यह शेयर जल्द ही 2600 रुपये तक पहुंच सकता है। Supreme Industries Ltd (SIL) भारत में प्रमुख प्लास्टिक प्रोसेसिंग कंपनी है। वही सुप्रीम जल्द ही 300% डिविडेंड का भुगतान करेगी। वर्तमान में कंपनी के शेयर 2,240 रुपये पर हैं। इसका मार्केट कैप ₹28,417.18 करोड़ है। वैल्यू रिसर्च के आंकड़ों के अनुसार, Supreme Industries एक कर्ज मुक्त फर्म है।

कंपनी ने क्या कहा?
आपको बता दे कि कंपनी ने स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग में कहा है कि “हम आपको यह सूचित करना चाहते हैं कि कंपनी के निदेशक मंडल ने सोमवार 31 अक्टूबर, 2022 को आयोजित अपनी बैठक में, अन्य बातों के साथ-साथ 300% की दर से अंतरिम डिविडेंड के भुगतान को मंजूरी दे दी। वही बुधवार, 9 नवंबर, 2022 को कंपनी ने “रिकॉर्ड डेट” के रूप में तय किया है।”

ब्रोकरेज ने क्या कहा?
ब्रोकिंग कंपनी ICICI डायरेक्ट रिसर्च के रिसर्च एनालिस्ट्स ने एक नोट में कहा कि ‘SIL के शेयर की कीमत ने पिछले पांच साल में 88 % का रिटर्न दिया है। वही स्टॉक पर हम अपनी BUY रेटिंग बनाए रखते हैं। हम स्टॉक को 32x P/E FY24E EPS पर महत्व देते हैं और अपने लक्ष्य मूल्य को ₹2600 में रिवाइज करते हैं।” ब्रोकरेज के अनुसार, सरकार की प्रमुख ‘नल से जल’ योजना (अगले पांच वर्षों में ₹3 लाख करोड़ के खर्च के साथ) लंबी अवधि में घरेलू प्लास्टिक पाइपिंग उद्योग के लिए एक बड़ा बूस्टर है।

कंपनी के बारे में
कंपनी के पास एक्सट्रूज़न, रोटेशनल मोल्डिंग (ROTO), कम्प्रेशन मोल्डिंग, ब्लो मोल्डिंग और इंजेक्शन मोल्डिंग सहित कई तरह की प्लास्टिक प्रोसेसिंग तकनीकों में कारोबार हैं। देश में सबसे बड़े प्लास्टिक प्रोसेसर सालाना 3,50,000 टन से अधिक पॉलिमर की मात्रा को कुशलतापूर्वक संभालते हैं।

यह भी पड़े: ब्रिटेन के आर्थिक समस्याओं पर ऋषि सुनक ने खड़े किए हाथ, कहा सरकार हर किसी की समस्या का हल नहीं…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *