‘पुष्पा 2’ में सामंथा रुथ प्रभु को रिप्लेस करेंगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस?

0

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म में सामंथा का आइटम सॉन्ग खूब पसंद किया गया था.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को पसंद किया जा रहा है. पुष्पा में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आईं हैं. अब फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. पुष्पा में अल्लू अर्जुन के साथ सामंथा रुथ प्रभु के आइटम सॉन्ग से धमाल मचाया था. ऊ अंतावा गाना अभी भी लोगों को प्लेलिस्ट में शामिल है. सामंथा ने अपने मूव्स से सभी को अपना फैन बना लिया था. अब पुष्पा के दूसरे भाग के साथ फैंस को सामंथा का इंतजार है. मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा के दूसरे भाग में सामंथा का आइटम सॉन्ग फैंस को देखने को नहीं मिल पाएगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा को बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने रिप्लेस कर दिया है. दिशा को फिल्म के पहले भाग में आइटम सॉन्ग ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने तब मना कर दिया था जिसके बाद ये सामंथा को ऑफर किया गया था. मगर अब फिल्म के दूसरे भाग के लिए दिशा पाटनी मान गई हैं.

पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार ने पुष्पा 2 में ये बदलाव करने का फैसला लिया है. अब सामंथा की जगह दिशा पाटनी शानदार मूव्स करती हुई पुष्पा 2 में नजर आ सकती हैं.

सामंथा ने कही ये बात
हाल ही में क्रिटिक च्वाइस अवॉर्ड में मीडिया से बातचीत में सामंथा ने कहा था कि उनका आइटम सॉन्ग सिर्फ तेलुगू ऑडियन्स ही नहीं बल्कि पूरे देश में पसंद किया गया है. लोग मुझे मेरी बाकी फिल्मों के लिए भूल गए हैं और ई अंतावा के लिए पहचानने लगे हैं. 

ये भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी, कांग्रेस बोली- चुनाव खत्म, चपत चालू

पुष्पा की बात करें तो ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई थी. तमिल और तेलुगू के साथ इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी बहुत पसंद किया गया है. जिसके बाद से अल्लू का क्रेज हर किसी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *