Kanpur: चोरों ने चकेरी में एटीएम का तोड़ा ताला, सायरन की आवाज सुनकर भागे, सीसीटीवी में कैद हुई फुटेज…

0

सोमवार रात चोरों ने एटीएम के अंदर स्टोर का ताला तोड़ा। इसी दौरान सायरन की आवाज सुनकर चोर वहाँ से भाग निकले। चकेरी पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास भी किए जा रहे है।

News jungal desk: कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में सोमवार रात चोरों ने एक एटीएम का ताला तोड़कर लूट को अंजाम देने का प्रयास किया। हालांकि सायरन बजने से वह वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हुए । इस घटना ने एक बार फिर पुलिस गश्त की पोल सबके सामने खोल दी है।  

मिली जानकारी के अनुसार, लाल बंगला चौकी क्षेत्र के मानस विहार  में तिवारी होटल के ठीक सामने बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम लगा है। जिसकी देखरेख एनसीआर कंपनी द्वारा की जाती है। यह ग्राहकों की सुविधा के लिए रात भर खुला रहता है। इसका फायदा उठाकर सोमवार रात चोरों ने एटीएम में चोरी करने की कोशिश की और अंदर स्टोर का ताला तोड़ा।
इसी दौरान सायरन बजने से चोर वहाँ से भाग निकले। गनीमत रही कि उनके हाथ कुछ नहीं लगा। हालांकि, घटना को अंजाम देने वाले शातिरों की फुटेज कैमरे में कैद हो गई हैं। मामले में चकेरी पुलिस का कहना है कि मामले की पड़ताल चल रही है। चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास हो रहा है।

Read also: केडीए और केस्को की लपरवाही के चलते गई मजदूर की जान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed