इन फिल्मों ने दर्शकों में पैदा किया डर, जाने 2022 कि किन हॉरर मूवीज को मिली सबसे ज्यादा रेटिंग

0

Horror Movies: साल 2022 में अब तक हॉरर जोनर की कई फिल्में रिलीज हुई हैं, इन फिल्मों को लोगों ने पसंद किया. रेटिंग के हिसाब से आइए, 5 फिल्मों पर बात करते हैं, जिनकी स्टोरी लाइन ने लोगों को बांधे रखा?

न्यूज जंगल डेस्क :-मनोरंजन जगत में हॉरर मूवीज (Horror Movies) का एक अलग तरह का ​क्रेज होता है, डर के बीच दर्शक इस दुनिया में जाने की इच्छा रखते हैं, और एक आभासी दुनिया को एंजॉय करते हैं, बता दें कि हॉलीवुड में सबसे ज्यादा इस जोनर की मूवीज देखने को मिलती हैं, 2022 में भी ऐसी कई फिल्में आई, जिन्होंने दर्शकों को अपनी सीट से हिलने नहीं दिया? रेटिंग के हिसाब से आइए, इस साल की अब तक की टॉप 5 फिल्मों पर नजर डालते हैं.

हॉरर मूवीज की एक खास बात यह होती है कि इसमें कहानी इस तरह से गढ़ी जाती है कि हर देखने वाला होने वाली घटनाओं को खुद के आस पास महसूस करता है, दरअसल बता दें किफिल्म (Film) का अंत आने तक वह पूरी तरह से उसी आभासी दुनिया में चला जाता है, ऐसी ही कुछ फिल्में इस साल भी आईं, जिन्होंने दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा!

बोंस एंड ऑल bones and all
रेटिंग 7.3
आपको बता दें कि फिल्म को लुका गुडागिनिओ ने निर्देशित किया है? यह मैरेन नाम की महिला की कहानी है, फिल्म (Film) का थ्रिलर और हॉरर लोगों को अंत तक बांधे रखता है,फिल्म (Film) में टिमोथी, टेलर रसेल, मार्क रेलेंस, किंडले कोफी अहम भूमिका में हैं?

पर्ल Pearl
रेटिंग 7
आपको बता दें कि फिल्म की पृष्ठभूमि 1918 पर आधारित है….यह एक यंग महिला के इर्द गिर्द घूमते हुए सस्पेंस और डर पैदा करती है. फिल्म (Film) टी वेस्ट के निर्देशन में बनी है. इसमें मिया गोथ, डेविड कोरेंसवेट, मैथ्यू ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं!

बारबरेन barbaren
रेटिंग 7.1
आपको बता दें कि यह एक ऐसी महिला के इर्द गिर्द है,​ ​जो इस बात से परेशान है, कि वह जिस किराए के घर पर रह रही है, वहां सब ठीक नहीं है, फिल्म (Film) को जैक क्रेगर ने निर्देशित किया है. फिल्म में जॉर्जिना कैम्पबेल, बिली स्कार्सगार्ड, जस्टिन लॉन्ग, मैथ्यू पैट्रिक अहम किरदार ​में हैं!

एक्स X
रेटिंग 6.6
आपको बता दें कि टेक्सस में कुछ यंग फिल्ममेकर्स का ग्रुप एक एडल्ट फिल्म (Film) की शूटिंग के लिए जाते हैं. इसके बाद फिल्म (Film) की कहानी एक अलग मोड़ ले लेती है, इस फिल्म (Film) को भी टी वेस्ट ने निर्देशित किया है. फिल्म में मिया, जेना, ब्रिटनी स्नो अहम किरदार में हैं!

नोप nope
रेटिंग 6.9
आपको बता दें कि कैलिफोर्निया के एक आईलैंड पर इस फिल्म (Film) की कहानी को बुना गया है. इस मिस्ट्री मूवी में कई ऐसे पल आते हैं, जब दर्शक अपनी सीट से हिल नहीं पाते,फिल्म (Film) को जॉर्डन पीले ने निर्देशित किया है,कलाकारों की बात करें तो इसमें डेनियल, केके पॉल्मर, ब्रेनडॉन पीरिया, माइकल आदि शामिल हैं?

ये भी पढ़ें:-: Maharashtra: 11 दिसंबर को भारत के सबसे बड़े हाईवे का उदघाटन, पीएम मोदी रहेंगे मौजूद

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed