Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / राजनीति / Haryana: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले सीएम मनोहर लाल, सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेले का दिया निमंत्रण…

Haryana: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिले सीएम मनोहर लाल, सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेले का दिया निमंत्रण…

सीएम मनोहर लाल फरीदाबाद में जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके बाद शाम को वे दिल्ली से गुजरात के लिए रवाना होंगे।

News jungal desk: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति जी से मुलाकात की। इसके साथ ही सीएम ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय शिल्प मेले का निमंत्रण दिया और विभिन्न विषयों पर संवाद भी किया। इसके बाद वे फरीदाबाद में जिला लोक संपर्क एवं परिवेदना समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके बाद शाम को वे दिल्ली से गुजरात के लिए रवाना होंगे जहां सीएम गुरुवार को 10वें वाइब्रेंट गुजरात समिट 2024 में भी हिस्सा लेंगे। 

बताया जा रहा है कि इसके पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल मंगलवार शाम शताब्दी एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना हुए। यात्रा के दौरान भी वह फाइलों को निपटाते रहे और फोन पर ही अफसरों को दिशा-निर्देश भी देते रहे। 

ट्रेन से सफर करने से पहले उन्होंने बताया कि उन्हें ट्रेन का सफर ज्यादा सुविधाजनक लगता है। ट्रेन में सफर के दौरान वह दूसरे जरूरी काम भी निपटा सकते हैं। अधिकारियों से फोन पर बात कर सकते हैं, जबकि हवाई सफर में ऐसा कुछ नहीं होता है। इससे पहले उन्होंने मंगलवार को भाजपा कार्यालय में पार्टी विधायकों से बातचीत की। उनके इलाकों में चल रही विकसित यात्रा और विकास कार्यों का लेखा-जोखा लिया। केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं का फीडबैक भी लेते रहे।

सीएम विंडो पर आई शिकायतों पर कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों के लिए कम समय पर करना जरूरी है अगर जानबूझकर उसमें देरी की जाएगी तो उस पर कार्रवाई जरूर होगी।

Read also: युवक से हुई थी मामूली कहासुनी, नाराज दोस्तों ने चाकू से हमला कर ले ली जान, हुए गिरफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *