Dholpur: पानी के पाउच को लेकर हुआ विवाद, करीब छह युवकों ने मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीटकर किया लहूलुहान…

0

बाड़ी शहर में शोभायात्रा के दौरान पानी पाउच बांटने पर उपजा विवाद। एक युवक की घेर कर करीब छह युवकों ने की जमकर मारपीट की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

News jungal desk: धौलपुर बाड़ी शहर में शारदीय नवरात्र की स्थापना एवं शोभा यात्रा के दौरान पानी के पाउच बांटने पर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। एक पक्ष के लोग लामबंद होकर पहुंच गए और पानी के पाउच बांट रहे युवक को पड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो जिले भर में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे साफ दिख रहा है कि करीब छह युवकों ने एक युवक को घेर कर बेरहमी से उसके साथ मारपीट की है।

बाड़ी में शहर में बैंक परिसर के पास रविवार को शोभायात्रा में कलश लेकर जा रही बालिकाओं और महिलाओं पर पानी के पाउच बांटने के दौरान कुछ युवकों द्वारा पाउच फेंकने को लेकर विवाद हो गया। इसमें एक युवक ने जब पाउच फेंक रहे युवकों को रोका तो उसकी आरोपियों ने घेरकर जमकर मारपीट कर दी। मारपीट का वीडियो जिले भर के सोशल ग्रुपों पर तेजी से वायरल हो रहा है। उक्त मामले में आसपास के लोगों ने जैसे-तैसे पीड़ित युवक को आरोपियों से छुड़ाया और उसकी जान बचाई। 

मामले को लेकर जब पीड़ित युवक जीतू कुशवाहा पुत्र चंदन सिंह कुशवाह निवासी कीड़ी से संपर्क किया गया तो उसने बताया कि उनके मोहल्ले में मोर वाले हनुमान मंदिर पर माता दुर्गा की स्थापना की गई है। जिसकी कलश एवं शोभायात्रा माता राजेश्वरी के मंदिर से आ रही थी। उक्त शोभायात्रा के कलश लेकर आ रही महिलाओं और बालिकाओं के लिए वह और एक अन्य लोग पानी के पाउच बांटने के लिए खड़े थे। इस दौरान कुछ युवक आए और पाउच छीनकर शोभायात्रा की महिलाओं एवं लड़कियों पर फेंकने लगे। जिसका विरोध किया तो पहले तो वे युवक चले गए। बाद में आधा दर्जन से अधिक संख्या में एकत्रित होकर आए और उसे पकड़ कर अलग ले गए। उसकी जमकर मारपीट की। 

कुछ लोगों ने उसे बचाकर उन्हे भगा भी दिया लेकिन उन युवकों ने पीछा नहीं छोड़ा और फिर से घेरकर पीटा है। उक्त घटना को लेकर वह कोतवाली थाने भी गया। लेकिन पुलिस ने यह कहकर वापस भेज दिया कि जिन लोगों ने मारपीट की है उनमें से एक दो के नाम और पते लेकर आओ। तब रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। मामले को लेकर कोतवाली एसएचओ लक्ष्मण सिंह का कहना है कि यह शोभायात्रा के समय की घटना नहीं है। यह गली में किसी लड़के ने दूसरे लड़के की पॉकेट काट ली थी। जिसको लेकर झगड़ा हुआ था। उन्होंने बताया अभी तक किसी भी पक्ष ने मामला दर्ज नहीं कराया है। फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

Read also: जवान’ ने एक बार फिर दी ‘गदर 2’ को करारी मात, संडे को नोटों की बरसात,39वें दिन रच दिया इतिहास

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed