दिल्‍ली के जूलरी शोरूम में चोरी, 25 करोड़ का माल साफ,छत काटकर हुए थे दाखिल

0

दिल्‍ली के जंगपुरा में स्थित जूलरी शोरूम पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। छत काटकर घुसे चोर वहां से करीब 25 करोड़ रुपये के जवाहरात ले गए।

News jungal desk : दिल्‍ली पुलिस की तमाम कोशिशें के बावजूद राजधानी दिल्ली में चोरी, और लूट और स्नैचिंग की वारदात में कमी नहीं आ रही है। खास करके व्यापारी, दुकानदार और जूलरी हाउस भी बदमाशों के निशाने पर हैं। ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला आज सामने आया है। और राजधानी में चोरों ने करीब 25 करोड़ रुपये की जूलरी पार कर दी। और मामला साउथ ईस्ट दिल्ली के निजामुद्दीन थाना इलाके के भोगल का है। यहां की छत काटकर दाखिल हुए चोरों ने 20-25 करोड़ रुपये की जूलरी पर हाथ साफ कर दिया है । मौके पर दिल्‍ली पुलिस की टीम मौजूद है। और चोरों का पता लगाया जा रहा है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार, चोरी उमराव सिंह जूलर्स के यहां हुई। जंगपुरा मार्केट सोमवार को बंद रहती है। संडे को दुकान बंद करके गए थे। मंगलवार सुबह शोरूम का दरवाजा खुला तो होश उड़ गए थे । पूरा शोरूम खाली पड़ा था। चोरों ने शोरूम के सीसीटीवी कैमरे भी खराब कर दिए। पुलिस शोरूम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

दुकान मालिक ने बताया, ‘हम रविवार को दुकान बंद कर के गए थे और मंगलवार की सुबह जब दुकान खोली तो हमें पूरी दुकान में धूल दिखाई दी। पता लगाने पर पता चला कि चोरों ने स्ट्रांग रूम की दीवार में गड्ढा कर सामान चोरी किया है। और करीब 20-25 करोड़ का सामान चोरी हुआ और जिसमें 5-7 लाख रुपए नकद भी है। चोरों ने CCTV कैमरा भी खराब कर दिया है। हमारे सभी कर्मचारी यहां मौजूद हैं।

करोड़ों की चोरी से व्यापारी नाराज
सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना की पुलिस टीम, और पीसीआर की टीम पहुंच गई और फिर उसके बाद मौके पर क्राइम टीम को और फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है । पुलिस टीम जूलरी हाउस के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही है। साथ ही टेक्निकल सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है। और जिला के ऑपरेशन सेल की टीम को भी इस मामले को सुलझाने के लिए लगाया गया है। और जूलरी हाउस में हुई करोड़ों की चोरी के इस मामले को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है। लगातार हो रही चोरी को लेकर जूलर्स एसोसिएशन पुलिस कमिश्नर से भी जल्द मिलने वाली है।

Read also : भारत के खाते में जुड़ा एक और मेडल, नेहा ठाकुर ने सेलिंग इवेंट में जीता सिल्वर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *