अपनी हल्दी वाले दिन वोट देने पहुंचा युवक, बोला मैंने मतदान के लिए शादी का समय बढ़ाया आगे

0

Gujarat Election: पहले चरण के चुनाव में गुजरात की 89 सीटों पर 788 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा, जबकि दूसरे चरण में 5 दिसंबर को मतदान बाकी 93 सीटों पर होगा।

न्यूज जंगल डेस्क :- गुजरात (Gujarat) में आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग (voting) हुई? दरअसल बता दें कि वोटिंग के दौरान एक बूथ पर एक युवा वोटर शादी के कपड़ों में पहुंचा? युवक के कपड़ों और शरीर पर हल्दी लगी थी।

प्रफुल्लभाई (Prafulbhai) मोरे ने बताया कि वोटिंग के लिए उन्होंने अपनी शादी के समय को आगे बढ़ा दिया है? बता दें कि प्रफुल्लभाई मोरे तापी के रहने वाले हैं। तापी में पहले चरण के तहत आज वोटिंग (voting) हुई?

वोटिंग शुरू होने के थोड़ी देर बाद हल्दी लगाए पारंपरिक पोशाक कुर्ता-पाजामा पहने हुए प्रफुल्लभाई मोरे आए? उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी शादी के लिए महाराष्ट्र (Maharashtra) जाना था। उनकी शादी सुबह थी लेकिन वोटिंग को देखते हुए अब शादी शाम को होगी।

प्रफुल्लभाई मोरे ने की ये अपील?

बता दें कि वोट देने के बाद प्रफुल्लभाई मोरे ने कहा कि मैं सभी से मतदान करने का आग्रह करता हूं, आपको अपना वोट बर्बाद नहीं करना चाहिए? मेरी शादी सुबह होने वाली थी, लेकिन मैंने इसे शाम के लिए रिशेड्यूल किया है।

चुनाव परिणाम 8 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के साथ घोषित किए जाएंगे, जहां 12 नवंबर को चुनाव हुआ था। दोनों राज्यों में मौजूदा सरकार भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की है।

बता दें कि पहले चरण के चुनाव में गुजरात (Gujarat) की 89 सीटों पर 788 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा, जबकि दूसरे चरण में 5 दिसंबर को मतदान (vote) बाकी 93 सीटों पर होगा।

क्‍या कह कर मांगे वोट पीएम मोदी ने गुजरात से जानें…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *