इस युवक से सांप ले रहा है दुश्मनी,1-2 या 3 नहीं बल्‍क‍ि 5 बार डंस चुका है 

0

रजत को सांप डसने की चर्चा आसपास गांवों तक पहुंच चुकी है. परिवार उसका लगातार इलाज करा रहा है. स्वास्थ्य की दृष्टि से उसे राहत है, लेकिन डर बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक, सांप बाएं पैर में ही बार-बार डस रहा है.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्‍तर प्रदेश के आगरा जिले में 20 वर्षीय युवक रजत की जान के पीछे एक खतरनाक सांप पड़ा हुआ है. औऱ एक-दो बार नहीं युवक को इस सांप ने पांच बार काटा है, हालांकि रजत की किस्मत इतनी अच्छी है कि वो इलाज कराने के बाद सही हो जाता है. रजत को सांप से अब डर बना हुआ है और रजत का पूरा परिवार दहशत में लग रहा है।

आगरा के दक्षिणी बाईपास स्थित थाना मलपुरा क्षेत्र के मनकेड़ा गांव में सर्पदंश कौतूहल का विषय बना हुआ है. मनकेड़ा गांव में रहने वाले 20 वर्षीय युवक रजत चाहर स्नातक का छात्र है. और रजत को सांप डसने की चर्चा आसपास गांवों तक पहुंच चुकी है. परिवार उसका लगातार इलाज करा रहा है. और स्वास्थ्य की दृष्टि से उसे राहत है, लेकिन डर बना हुआ है. जानकारी के मुताबिक, सांप बाएं पैर में ही बार-बार डंस ता है.

बताया जा रहा है क‍ि 6 सितंबर को जब रजत रात 9 बजे घर के बाहर टहल रहा था. तभी बाएं पैर में सांप ने डंस लिया. रजत चिल्लाया और उसने सांप को भागते देखा. इसके बाद रजत को देसी इलाज करवाया गया और उसके बाद उसे एसएन मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्‍टरों ने बताया कि युवक को सर्पदंश के लक्षण नहीं हैं. 4 घंटे बाद उसे घर भेज दिया गया था ।

इसके बाद 11 सितंबर को घर के अंदर कमरे में था तब भी उसे सांप ने डंस ल‍िया. फ‍िर 13 सितंबर को बाथरूम में डस लिया. युवक का इलाज कराया जा रहा है. पिता ने बताया कि देर रात 14 सितंबर को भी बेटे को जूते पहनने वाली जगह सांप ने डसा. हालांकि उसका स्वास्थ्य ठीक है.

यह भी पढ़े – नहीं लग सके डांसर सपना चौधरी के ठुमके,झांसी वालों का टूटा दिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *