Unnao: खेत व ट्यूबवेल की रखवाली कर रहे वृद्ध की धारदार हथियार से मारकर की हत्या, चारपाई के नीचे मिला शव

0

यूपी के उन्नाव जिले में खेत और ट्यूबवेल की रखवाली कर रहे वृद्ध की डंडों और धारदार हथियार से मारकर हत्या का मामला सामने आया है। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

News jungal desk: उन्नाव जिले के अचलगंज में खेत में लगाए गए सबमर्सिबल पंप और फसल की रखवाली करने गए वृद्ध की सोते वक्त डंडों और धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। आरोपियो ने खून से लतपथ शव को चारपाई के नीचे डाल दिया । घटना के समय वृद्ध के साथ भतीजा भी था लेकिन वह मौके पर घटनास्थल से भाग निकला। पुलिस ने थाने लाकर उससे पूछताछ की। परिजनो द्वारा बताया गया की उसका मानसिक संतुलन सही नही है। एएसपी ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

थाना क्षेत्र के पचोडडा गांव निवासी देवनारायण उर्फ मुन्नू कुशवाहा (60) रविवार रात खाना खाने के बाद खेत में सबमर्सिबल ट्यूबवेल की रखवाली करने गया था। कुछ दिन पहले ही लगाए गए ट्यूबवेल की अभी कोठरी नहीं बन पाई है। साथ में उनका भतीजा अमरेश भी था। देर रात अज्ञात 5 से 6 लोगों ने देवनारायण पर लाठी-डंडों व धारदार हथियार से वार कर दिया। इससे उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई।

व्रद्ध का शव चारपाई के नीचे लहूलुहान हालत में मिला है। हमला देख साथ मौजूद उनका भतीजा मौके से भाग निकला । सोमवार सुबह भतीजे ने घर पहुंच कर घटना की जानकारी दी। जिससे घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर एसओ फोर्स के साथ पहुंचे और जांच की। परिजनों से पूछने मे पता चला की उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी । भतीजे को थाने लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या की सूचना मिलने पर एएसपी शशिशेखर ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और जल्द से जल्द खुलासे की बात भी कही है।

ये भी पढ़ें…हरा टमाटर विटामिन-C से भरपूर होता है,इन लोगों के लिए है फायदेमंद !

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *