चारपाई पर लेटे वृद्ध किसान की रातोंरात हुई मौत, नाक और मुंह से निकल रहा था खून, जानिए क्या है पूरा मामला…

0

एसआई डोरीलाल ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

News jungal: कानपुर देहात के हरपुरा गांव में बुधवार सुबह एक वृद्ध किसान का शव खेत पर बने प्रधानमंत्री आवास के बहार चारपाई पर पड़ा मिला। मृतक के बड़े पुत्र की सूचना मिलने पर मंगलपुर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। फोरेंसिक टीम द्वारा साक्ष्य एकत्र करने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया ।

थाना मंगलपुर के गांव हरपुरा निवासी सियाराम (70) मंगलवार की शाम भोजन करने के बाद गांव से करीब 200 मीटर पर खेत में चले गए। यहां प्रधानमंत्री मंत्री आवास के बहार चारपाई पर लेट गए। जब बुधवार की सुबह उनके बड़े पुत्र गोरेलाल कुशवाहा की पत्नी मिथलेश कुमारी खेत पर भैंस बांधने गई, तो ससुर को सोता देखा।
कुछ समय पश्चात उनके शरीर पर पड़ी चादर को जब मिथलेश ने हटाया, तो उनके नाक व मुंह से खून निकलता देखा। मिथलेश रोते-बिलखते गांव जाकर अपने परिजनों को सूचना दी। सूचना पाते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मृतक के बड़े पुत्र गोरेलाल ने मंगलपुर पुलिस को दी। मौके पर मंगलपुर पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
मृतक के बड़े पुत्र गोरेलाल ने बताया कि उनके पिता को 2017 में प्रधानमंत्री आवास मिला था। इसका निर्माण खेत में कराकर, वहीं रहकर फसलों की रखवाली करते थे। एसआई डोरीलाल ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read also: S.D.M. ज्योति मौर्य केस में आया नया मोड़, जेठानी ने दिया साथ, आलोक के परिवार पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed