Kanpur Violence के मुख्य आरोपी के PFI से जुड़े है तार

0

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : कानपुर के बेगमगंज के परेड चौराहे की नई सड़क पर कल हुई हिंसा के बाद शांति की सुबह पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा समेत सभी आला अधिकारी मौके पर उपस्थित है संवेदनशील इलाके में पुलिस का मार्च जारी है आपको बता दें कल हुई हिंसा मामले में 3 एफ आई आर दर्ज की गई है वही 40 नामजद व 1000 अज्ञात पर भी एफ आई आर दर्ज की गई इलाके में पीएसी की 12 कंपनियां तैनात है 36 लोग गिरफ्तार हुए ,
बताया जा रहा है पुलिस को अब तक 40 फुटेज मिल चुके हैं आरोपियों के घरों पर लगातार दबिश देकर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है वही हिंसा मामले के mastermind जफर हाशमी की तलाश जारी है गिरफ्तारी के लिए पुलिस क्राइम ब्रांच की टीमें लगातार आरोपियों के घर में दबिश दे रहे हैं वहीं दुकानें खुलने के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लेगी

शुक्रवार को कानपुर में दो समुदायों के बीच हुई हिंसा को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. जांच के क्रम में पुलिस को पता चला है कि कानपुर हिंसा मामले में केरल स्थित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) का हाथ है आपको बता दे. PFI एक विवादास्पद संगठन रहा है जिस पर कई राजनीतिक हत्याओं, बलपूर्वक धर्म परिवर्तन और आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगता रहा है.

इससे पहले पुलिस ने कानपूर हिंसा के मास्टरमाइंड के नाम का पता लगा लिया था. जानकारी के मुताबिक, कानपूर हिंसा मामले का मुख्य आरोपी हयात जफर हाशमी है जिसके तार PFI से जुड़े हुए हैं.

Also Read- शादी से इन्कार करने पर प्रेमिका ने की बिल्हौर थाने में तैनात सिपाही की हत्या

पुलिस मामले की सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेने वाली है जिसके आधार पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं मुख्य आरोपी हयात जफर हाशमी की तलाश लगातार पुलिस कर रही है, जोकि फरार चल रहा है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed