बीजेपी को वोट देने पर शौहर ने मुस्लिम महिला को घर से बाहर निकाला, तीन तलाक की दी धमकी

0

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया कि उसने चुनावों में बीजेपी के पक्ष में वोट किया जिसके बाद अब उसके परिवार ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक मुस्लिम महिला ने आरोप लगाया कि उसने चुनावों में बीजेपी के पक्ष में वोट किया जिसके बाद अब उसके परिवार ने उसे घर से बाहर निकाल दिया है. महिला का आरोप है कि उसके पति ने उसे तलाक देने की भी धमकी दी है. महिला का नाम उजमा है जिसकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. 

दरअसल, उजमा ने पुलिस को बताया कि, साल 2021 में एजाजनगर गौंटिया के निवासी तस्लीम अंसारी से उसका निकाह हुआ था जिसके बाद से वो अपने पति के साथ एक किराए के मकान में रह रही थी. उसने बताया, 14 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले उसके पति के मामू तैयब उसके घर आए और एसपी पार्टी को वोट देने को कहा.

तीन तलाक के चलते दिया बीजेपी को वोट- उजमा

उजमा के मुताबिक, वो 14 फरवरी को वोट डालकर अपने घर पहुंची तो उसके मामू ने उससे पूछा कि, किसको वोट किया? उजमा ने जनाब देते हुए कहा, तीन तलाक और गरीबों को राशन देने के चलते उन्होंने बीजेपी को वोट दिया है. जिसपर नाराज़ होकर उन्होंने उसके पति को बुलाया और तलाक की धमकी दिलाई. 

यह भी पढ़ें : AAP ने किया पंजाब से राज्यसभा प्रत्याशियों का ऐलान, हरभजन सिंह भी शामिल

भाई की हत्या भी करने की दी धमकी- उजमा

उजमा ने आगे बताया कि उसके परिवार ने 11 मार्च को उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. साथ ही उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने पुलिस में शिकायत की तो वो तलाक के साथ-साथ उसके भाई को भी मार देंगे. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed