Dunki VS Salaar: ‘सालार’ ने एडवांस बुकिंग में ‘डंकी’ के छोड़ा पीछे, जानिए डंकी का शुरुआती कलेक्शन

‘डंकी’ से पहले शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘जवान’  बॉक्स ऑफिस पर दोनो ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं, दूसरी ओर साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी एक नई उम्मीद के साथ सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

News jungal desk: अभिनेता शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डंकी’ आज गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘डंकी’ से पहले शाहरुख खान की ‘पठान‘ और ‘जवान‘  बॉक्स ऑफिस पर दोनो ही ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। वहीं, दूसरी ओर साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सालार’ भी एक नई उम्मीद के साथ सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में दोनों फिल्मों के टिकट कलेक्शन रिपोर्ट सामने आई है।

डंकी’ का टिकट कलेक्शन 
एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की ‘डंकी‘ के रिलीज से पहले करीब 15.41 करोड़ रुपये के टिकट बिके थे। वहीं, आज 15,014 शो के 5.6 लाख टिकट बेचे गए। रिपोर्ट के मुताबिक , ‘डंकी’ का शुरुआती कलेक्शन सालार के प्री कलेक्शन से 15 करोड़ पीछे बताया जा रहा है।

वहीं पर ‘सालार’ की बात करें, तो प्रभास की फिल्म ने प्री-टिकट सेल के मामले में किंग खान की फिल्म को करारी पटखनी दे रही है। रिपोर्ट के अनुसार, सालार के लिए 29.35 करोड़ रुपये के टिकट पहले ही बेचे जा चुके हैं। वहीं, भारत में 10,434 शो के 14 लाख से ज्यादा टिकट बेचे जा चुके हैं। बताया जा रहा है कि प्रभास की  ‘सालार’ ने तेलुगु में अब तक 23.5 करोड़ रुपये का प्री बुकिंग कर ली है। वहीं, हिंदी शो के लिए 2.7 करोड़ रुपये, मलयालम के लिए 1.6 करोड़ रुपये, तमिल के लिए 1 करोड़ रुपये और कन्नड़ शो के लिए 25 लाख रुपये के टिकट पहले ही बुक किए जा चुके हैं। हालांकि, ‘सालार’ सिनेमाघरों में शुक्रवार यानी कल रिलीज होगी। इस फिल्म को तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जा रहा है। 

‘सालार’ कल होगी रिलीज
शाहरुख की फिल्म की बात करें तो ‘डंकी’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। इस फिल्म में किंग खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी मुख्य किरदार में दिख रहे हैं। वहीं, बात करें सालार की तो यह फिल्म दो दोस्तों की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं, जिसका निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। सालार को 22 दिसंबर यानी कल रिलीज किया जाएगा। ‘सालार’ के शो मध्य रात्रि एक बजे और सवेरे चार बजे भी दिखाए जाएंगे।

Read also: संसद भवन पहुंचे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, शाह-नड्डा से करेंगे मुलाकात, तय हो सकते हैं मंत्रियों के नाम…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *