पुलिस बनने का सपना रह गया अधूरा ,1600 मीटर की रेस में अचानक आया चक्कर…फिर हार गया जिंदगी की रेस

0

 पुलिस में शामिल होने का सपना देख रहे एक युवक की भर्ती के समय फील्ड टेस्ट के दौरान मौत हो गई. मुंबई पुलिस के भर्ती कार्यक्रम के दौरान 1600 मीटर की दौड़ के बाद गणेश उगले नामक युवक को चक्कर आ गया और वो मैदान पर गिर पड़े. उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने गणेश उगले को मृत घोषित कर दिया. उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए वाशिम ले जाया जाएगा ।

News Jungal desk : मुंबई पुलिस भर्ती कार्यक्रम में 1600 मीटर की दौड़ पूरी करने के बाद वाशिम के एक व्यक्ति की मौत हो गई है । एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुंबई में पुलिस भर्ती अभियान (mumbai police recruitment drive) में हिस्सा लेने वाले एक 26 वर्षीय शख्स की शारीरिक जांच के दौरान 1600 मीटर की रेस दौड़ने के बाद शुक्रवार को मौत हो गई है । बताया गया कि पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान गणेश उत्तम उगले (Ganesh Ugale) 1600 मीटर की दौड़ लगा रहे थे । कि अचानक उन्हें चक्कर आ गया और वे जमीन पर गिर पड़े थे । इसके बाद उनकी मौत हो गई है । पुलिस ने इसके बारे में एक मामला दर्ज किया और जांच चल रही है ।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह 11 बजे मुंबई विश्वविद्यालय (Mumbai University) के विद्यानगरी कैंपस मैदान में हुई । गणेश उगले मुंबई से करीब 550 किलोमीटर दूर वाशिम जिले के निवासी हैं । और 1600 मीटर की दौड़ पूरी करने के बाद अगले ने चक्कर आने की शिकायत की और इसके बाद जमीन पर गिर पड़ा था । उन्हें सांताक्रूज के नागरिक वीएन देसाई अस्पताल ले जाया गया था । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है ।

पुलिस में नौकरी हासिल करने का इच्छुक गणेश उगले का भाई भी उसके बगल में दौड़ रहा था । और गणेश उगले की मौत का सही कारण अभी सामने नहीं आ सका है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उगले की मौत का कारण साफ हो पाएगा । और उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है और उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए वाशिम ले जाया जाएगा । पुलिस ने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत की एक रिपोर्ट दर्ज करी है ।

Read also : Paytm UPI Lite: हर बार PIN डालने का झंझट खत्म, UPI पेमेंट करने का बदल गया तरीका

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed