Prayagraj : पत्नी से चल रहा था विवाद, पती ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पूरा मामला…

0

मुट्ठीगंज निवासी सुशील अग्रवाल (48) कपड़ा की दुकान चलाते थे। बीतीरात वह खाना पीना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह देर तक न उठने पर परिजनों को उनकी चिंता हुई । दरवाजा भी अंदर से बंद था। परिजनों ने जब बगल में लगी खिड़की से अंदर देखा तो उनकी लाश फंदे से लटक रही थी।

News jungal desk: शहर के मुट्ठीगंज में कपड़ा व्यवसायी ने फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह देर तक दरवाजा न खुलने पर परिजनों ने जब खिड़की से देखा तो उनकी लाश फंदे से लटकती मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। व्यापारी ने किन कारणों से यह कदम उठाया पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि व्यापारी का पत्नी से विवाद चल रहा है। तलाक का मुकदमा पारिवारिक न्यायालय में विचाराधीन है।

मुट्ठीगंज निवासी सुशील अग्रवाल (48) कपड़ा की दुकान चलाते थे। बीतीरात वह खाना पीना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह देर तक न उठने पर परिजनों को चिंता होने लगी। दरवाजा भी अंदर से बंद था। परिजनों ने जब खिड़की से अंदर देखा तो उनकी लाश फंदे से लटक रही थी। शोरगुल होने पर आसपास से लोग वहाँ पहुंचे । सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा। परिवार के लोगों का कहना है कि पत्नी ने व्यापारी के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया है, जबकि पति ने तलाक के लिए वाद दायर किया है। 

पत्नी से चल रहा है विवाद

कपड़ा कारोबारी सुशील अग्रवाल के फांसी लगाकर जान देने के मामले में बताया जा रहा है कि व्यापारी का उसकी पत्नी प्रियंका से विवाद चल रहा है। मुकदमा पारिवारिक न्यायालय में विचाराधीन है। व्यापारी ने तलाक के लिए वाद दायर किया है, जबकि पत्नी ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। पत्नी दो सा से अलग होकर मायके में रह रही है। दंपती को दो साल की एक बेटी है। घर वालों का कहना है कि पत्नी से विवाद के कारण ही व्यापारी ने फांसी लगाकर जान दी है। 

Read also: पहली सूची आते ही बीजेपी में असंतोष, नरेन्द्र सिंह तोमर के घर आनन फानन में बैठक,बेटे ने सोशल मीडिया पर दर्द बयां किया, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक तोमर बोले- घर का मामला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *