Ghaziabad: दबंगों ने घर में घुसकर की तोड़फोड़, सामान सड़क पर फेंका, कब्जा करने के लिए किया था हमला…

0

गाजियाबाद के नंदग्राम के संगम विहार में 3 सितंबर को आदेश तोमर, अनुज तोमर व उसके 20 से 25 लोगों ने शालू के मकान में घुसकर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

News jungal desk: गाजियाबाद के नंदग्राम के संगम विहार में तीन सितंबर को आदेश तोमर, अनुज तोमर व उसके 20 से 25 लोगों ने शालू के मकान में हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि मकान पर कब्जा करने के लिए दोनों ने मिलकर घर में घुसकर हथौड़े तोड़फोड़ की और सामान सड़क पर फेंक दिया। इसका वीडियो उनके पास है। पूरा मकान क्षतिग्रस्त होने के कारण उन्हें मकान खाली करके किराये के मकान में जाना पड़ा। सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

शालू ने बताया कि वह मां, भाई, भाभी और छोटी बहन के साथ रहती हैं। उन्होंने बताया कि वह परिवार के साथ इस मकान में 12 साल से रह रही है। दो साल पहले उनके भाई ने मकान मालिक को करीब चार लाख रुपये देकर मकान खरीदने को कहा। आरोप है कि रुपये लेने के बाद मकान मालिक ने 15 लाख रुपये में अनुज तोमर व आदेश तोमर को बेच दिया। उन्हें इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने विरोध किया और कोर्ट में केस दाखिल किया। इसके बाद कोर्ट से उन्हें मकान में रहने की अनुमति मिल गई।

साथ ही मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसके बावजूद अनुज और आदेश आए दिन धमकी देते हैं। 3 सितंबर को आरोपियों ने उनके मकान में घुसकर परिवार पर लाठी-डंडे, चाकू और हथौड़ों से हमला कर दिया। हमले में उनकी गर्दन पर चाकू लगा है जबकि उनका भाई भी घायल हुआ है। शालू ने अनुज, आदेश समेत 25 अज्ञात के खिलाफ नंदग्राम थाने में केस दर्ज कराया है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Read also: सोते वक्त दो लोगों पर फावड़े से किया हमला, दोनो की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed