CM Arvind Kejriwal को डिनर पर बुलाने वाले ऑटोरिक्शा चालक ने खुद को बताया ‘मोदी का आशिक’

0

हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने घर डिनर पर बुलाने वाला अहमदाबाद का ऑटोरिक्शा चालक विक्रम दंतानी अब खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशिक बता रहा है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:– गुजरात में विधानसभा चुनावों (assembly elections) से पहले और एक बड़ा उलट-फेर देखने को मिला है। हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Chief Minister) को अपने घर डिनर पर बुलाने वाला ऑटोरिक्शा (auto rickshaw) चालक विक्रम दंतानी अब खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का आशिक बता रहा है। दरअसल बता दें कि दंतानी को शुक्रवार को पीएम मोदी की एक रैली में भगवा टोपी और दुपट्टा पहने देखा गया। मीडिया ने जब इस बारे में दंतानी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने जब से वोट देना शुरू किया है तब से भाजपा को वोट दे रहे हैं और आगे भी भाजपा को ही वोट देंगे।

इसके साथ ही, उन्होंने ‘आप’ के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया और अपने उस बयान से किनारा कर लिया कि वह केजरीवाल को पसंद करते हैं। बता दें कि दंतानी ने यह भी साफ कर दिया कि केजरीवाल को अपने घर डिनर पर बुलाने के लिए उनसे ऑटोरिक्शा (auto rickshaw) यूनियन ने ऐसा करने के लिए बोला था, लेकिन जब केजरीवाल ने उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया तो उन्हें लेने जाना पड़ा। दंतानी ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी से जुड़े नहीं हैं

बता दें कि, बीते 12 सितंबर आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री (Arvind Kejriwal Chief Minister) के सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर ऑटोरिक्शा (auto rickshaw) से अहमदाबाद में एक ऑटो चालक के घर डिनर के निमंत्रण को स्वीकार कर उसके घर खाना खाने पहुंचे थे। दरअसल बता दें कि उस वक्त, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) (B J P) ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया और उन्हें कलाकार करार दिया था।

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव (assembly elections) के लिए ‘आप’ के अभियान के तहत गुजरात दौरे पर आए केजरीवाल ने अहमदाबाद में ऑटोरिक्शा (auto rickshaw) चालकों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे। दरअसल केजरीवाल के संबोधन के बाद अहमदाबाद के घाटलोदिया इलाके के रहने वाले एक ऑटो रिक्शा चालक विक्रम दंतानी ने उनसे अनुरोध किया कि वह उसके घर पर रात का खाना खाएं। दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री ने इस पर तुरंत ‘हां’ में जवाब दिया था।  

यह भी पढ़े:— एक महिला को एक हफ्ते से अपने ही ससुराल में प्रवेश नहीं मिल पा रहा है….मगर क्यों जाने…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *