मेरठ में सिरफिरे आशिक की करतूत, बोला- बारात आई तो मार दूंगा दुल्हन को गोली

0

मेरठ में सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को गोली मारने की धमकी दी है. वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

 न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- मेरठ में सिरफिरे आशिक की करतूत ने दो बहनों की शादी पर खौफ का ग्रहण लगा दिया. सिरफिरे आशिक ने खुलेआम धमकी दी कि अगर बारात आई तो दुल्हन को गोली मार दूंगा. इतना ही नहीं, पिछले काफी समय से परिवार को भी धमकी दे रहा था और हद तो तब हो गई जब सिरफिरा आशिक दुल्हन के घर में आग लगाने पहुंच गया था ।

दोनों लड़कियों का निकाह रविवार को है. मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के लोहियानगर में शादी की तैयारियां चल रही है और जहां परिवार के लोगों ने दो बहनों की निकाह तय कर दिया था लेकिन जैसे ही सूचना मोहल्ले को लगी तो सिरफिरे आशिक ने 2 दिन पहले इन लड़कियों के घर में आग लगाने की कोशिश करी और मोहल्ले वालों ने आरोपी को पकड़ना चाहा और लेकिन वह भाग निकला था इसके बाद धमकी भी दी कि अगर बारात आई तो दुल्हन को गोली मार दूंगा।

मेरठ के लोहिया नगर के रहने वाला सलमान अपनी ही रिश्तेदारी की एक लड़की से एकतरफा प्यार करता था सलमान के घर वाले लड़की के घर वालों के पास रिश्ता भी लेकर गए थे लेकिन सलमान नकारा है और आपराधिक प्रवृत्तियों में लिप्त है और ऐसे में घर वालों ने रिश्ते से इंकार कर दिया था बस, यही बात सलमान को नागवार गुजरी और उसने दुल्हन को धमकी दे दिया था ।

लड़की की मां की मानें तो सलमान ने बारात आने पर गोली मारने की धमकी दिया है इतना ही नहीं, उनके घर में घुसकर तोड़फोड़ भी करी और आग लगाने की कोशिश भी की, जिसके लिए वह बकायदा पेट्रोल की बोतल और कपड़ों की कुछ कतरे भी साथ लेकर आया था और बेटियों की शादी सकुशल कराने के लिए मां ने पुलिस से गुहार लगाई थी संगीनों के साए में निकाह का कार्यक्रम चल रहा है ।

थाना खरखौदा पुलिस ने बकायदा दो सिपाही शादी होने पर तैनात कर दिए हैं और वहीं आरोपी सलमान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और जिसके बाद लड़की के घरवाले पुलिस की इस सक्रियता के लिए उन्हें धन्यवाद भी कह रहे हैं ।

यह भी पढ़ें : The Kashmir Files’ को IFFI जूरी हेड ने बताया ‘प्रोपेगैंडा’,अनुपम खेर-अशोक पंडित ने किया पलटवार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed