Thalapathy Vijay: एक्टर अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ में आ सकते है नजर….

0

साउथ इंडियन फिल्मों के जानेमाने एक्टर Thalapathy Vijay जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में काम करते नजर आ सकते हैं। इसके साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भी एटली की फिल्म ‘जवान’….

न्यूज जंगल डेस्क: साउथ इंडियन फिल्मों के जानेमाने एक्टर Thalapathy Vijay जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में काम करते नजर आ सकते हैं। इसके साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान भी एटली की फिल्म ‘जवान’ में काम कर रहे हैं। इसे लेकर एटली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और थलपति विजय नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे की एटली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए एटली लिखते है कि “मैं अपने बर्थडे पर और क्या मांग सकता हूं। मेरे पिलर्स के साथ मेरा अब तक का सबसे बेस्ट बर्थडे। मेरे प्रिय शाहरुख खान सर और मेरा भाई विजय थलपति।’ इस फोटो को देखने के बाद लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इस फिल्म में थलपति विजय की स्पेशल अपीयरेंस होने वाली है।

‘जवान’ को एटली ने लिखाने के साथ उसे निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले बन रही है।यह फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में होंगे।

यह भी पढ़ेSaif Ali Khan: एक्टर ने विक्रम वेधा में एक्शन सीक्वेंस के लिए रियल हथियारों के साथ की प्रैक्टिस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed