मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा बोलेरो पर गिरा बेकाबू ट्रक, दो बच्चों समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत; मची चीख-पुकार

0

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में 8 जून को दोपहर भीषण सड़क हादसा हो गया. सीधी टिकरी मार्ग के डोल के पास हाइवा ट्रक ने बोलेरो को रौंद दिया. इस हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, दो लोगों की हालत गंभीर है. हादसा इतना भीषण था कि इसे देख लोगों के होश उड़ गए

News Jungal Desk : मध्य प्रदेश के सीधी में उस वक्त चीख-पुकार मच गई है । जब भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं । हादसा 8 जून की दोपहर सीधी टिकरी मार्ग के डोल में हुआ था । यहां हाइवा ट्रक ने बोलेरो को पूरी तरह रौंद दिया है । उस वक्त मृतक कुंदौर गांव से सीधी के सिरसी गांव आ रहे थे । हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर है । सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी ।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया बोलेरो सड़क किनारे खड़ी हुई थी । और लोग उसी में बैठे थे । इतने में हाइवा ट्रक रफ्तार से आया और उसे टक्कर मार दी । टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए थे । गाड़ी  पूरी तरह खत्म हो गई । उसमें बैठे लोग उसमें दब गए थे हादसा की आवाज इतनी तेज थी कि लोग सहम गए थे । नजारा देखते ही वे उस दौड़े और लोगों की मदद करनी शुरू की। लोगों ने गाड़ियों के फंसे पार्ट्स को निकालना शुरू किया है ।

हादसा होते ही मची अफरा-तफरी
लोगों ने बताया कि एक के बाद एक जब बोलेरो में से लोगों को निकाला तो पता चला कि 7 लोगों की मौत वहीं हो चुकी थी । इन मृतकों में बच्चे भी थे । ये सब देख सड़क पर अफरा-तफरी मच गई थी । कुछ लोगों ने पुलिस को फोन किया, तो कुछ लोगों ने अस्पताल को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है । पुलिस का कहना है कि मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है ।

Read also : लग्जरी ट्रेन वंदे भारत को पत्थरबाजों की लगी नजर , 68 दिनों में 30 से ज्यादा शीशे तोड़े

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *