Swara Bhaskar: एक्ट्रेस ने ‘Justice for Sushant’ कैंपेन पर उठाया सवाल, कहा यह सोचा-समझा एजेंडा हैं

0

Swara Bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लगभग हर मुद्दों पर उन्होंने अपनी राय रखी है। वही हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भड़क सकते है।

Swara Bhaskar: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लगभग हर मुद्दों पर उन्होंने अपनी राय रखी है। वही हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भड़क सकते है। एक्ट्रेस ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ पर सवाल उठा दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें ये कैंपेन समझ नहीं आता है। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि जब सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड पर आरोप लग रहे थे, तब उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े कुछ दोस्तों को चुप्पी तोड़कर आवाज उठाने को कहा था।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। उनके निधन की खबर ने हर किसी को सन्न कर दिया था। वही लोगों का आरोप था कि बॉलीवुड में पॉलिटिक्स और नेपोटिज्म ने सुशांत की जान ली है। जिसके बाद ट्विटर पर Justice For Sushant Singh Rajput कैंपेन शुरु हुआ था। जिसका समर्थन सुशांत की बहनों ने भी किया था और साथ ही भाई को न्याय दिलाने की अपील भी की थी।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को लोगों ने काफी ट्रोल किया था। इसके साथ बॉलीवुड के और भी स्टार्स निशाने पर थे। हर दिन पर ट्विटर पर इन्हें खरी-खरी सुनाई जाती थी। उस समय किसी ने भी पलटकर कोई जवाब नहीं दिया था। इसे लेकर स्वरा भास्कर ने कहा है कि, ‘जब आप जवाब नहीं देते हो तो ऐसा ही होता है। मैंने इंडस्ट्री के साथियों को बोला था कि वो चुप रहकर बहुत बड़ी गलती कर रहे हैं। SSR से जुड़ी खबरों को लेकर उनके बारे में जो झूठ बोला जा रहा था, उसे उनका जवाब देना चाहिए था। उनकी चुप्पी ने उन पर लगे आरोपों को और कंफर्म कर दिया था।’

हाल ही में स्वरा भास्कर ने इंटरव्यू में कहा कि ‘ये एक बहुत सोचा-समझा कैंपेन है। ये पूरी तरह से एजेंडा चलाया जा रहा है और एक बार जब आप समझ जाते हैं कि एजेंडा क्या है और कौन इसे चला रहा है तो आपको पूरी तस्वीर समझ आ जाती है। ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी जस्टिस फॉर सुशांत चीज को पूरी तरह से समझ नहीं पाई हु। ये एक कल्ट सा बन गया है।’

यह भी पढ़ेNational Cinema Day 2022: MAI का खास तोहफा, मात्र 75 रुपए में देखे फिल्में…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed