Sunny Deol: एक्टर ने ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ के सेट शेयर कि फोटो, गुस्से में गन लिए आये नजर

0

बॉलीवुड एक्टर Sunny Deol ने अपनी आने वाली फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में नजर आने वाले है। एक्टर ने हाल ही में चुप के सेट से अपनी फोटो सोशल मीडिया…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर Sunny Deol ने अपनी आने वाली फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में नजर आने वाले है। एक्टर ने हाल ही में चुप के सेट से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। वही इस फिल्म का डायरेक्शन आर बाल्की कर रहे है।

आपको बता दे कि आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ गुरु दत्त को समर्पित है। इस फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट ने मुख्य रोल निभाया है। वही फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में सन्नी देओल एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं, जो एक साइको किलर की तलाश में संघर्ष करते हुए नजर आएंगे।

इसके साथ ही सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चुप के सेट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हाथ में गन लिए गुस्से में एक ओर घूरते हुए नजर आ रहे हैं। वही एक्टर कि इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे है। वही फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कि जाएगी।

यह भी पढ़ेKangana Ranaut: फिल्म ‘इमरजेंसी’ के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *