साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा बयान, पढ़ें आगे

0

महेश बाबू ने फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि मुझे हिंदी फिल्मों से बहुत सारे ऑफर मिल रहे है, लेकिन मुझे लगता है कि वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते.

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : साउथ सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर कहा कि उन्हें हिंदी सिनेमा की इंडस्ट्री अफोर्ड ही नहीं कर सकती है इसलिए कभी वह हिंदी फिल्म के पीछे अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे। उनके इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने महेश बाबू से पूछा कि क्या बॉलीवुड सच में आपको अफोर्ड नहीं कर सकता? बॉलीवुड एक्टर के सवाल पर लोग कई तरह के जवाब देने लगे।

दरअसल, केआरके ने एक ट्वीट के जरिए महेश बाबू से सवाल किया कि क्या यह सच है कि आपको बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता है? उनके इस ट्वीट पर अभि नाम के यूजर ने महेश बाबू का वीडियो शेयर कर लिखा कि ऑफ कोर्स उन्होंने कहा है। इसमें बड़ी डील क्या है? वीडियो यहां पर है। हेमंत कुमार द्वारा लिखा गया – बॉलीवुड किसी भी तेलुगू एक्टर को अफोर्ड नहीं कर सकता है।

ये भी पढ़ें : पीएम मोदी ने पोखरण परमाणु परीक्षण वर्षगांठ पर अटल बिहारी वाजपेयी के साहस को किया याद

संतोष कुमार नाम के टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि हां, महेश ने बिल्कुल सही कहा है। बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है। वह बॉलीवुड से बड़े हैं, आपको लगता है कि महेश बाबू फ्लावर है लेकिन वह फ्लावर नहीं बल्कि फायर हैं। अनुराग सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं – आपको रिप्लाई नहीं मिलेगा भाई, न्यूज़ पेपर में पढ़ लेना है या फिर 2 दिन बाद फिर से पूछ लेना।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *