जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा लॉरेंस बिश्नोई,खोलेगा Moose Wala हत्याकांड के राज?

0

मूसेवाला हत्याकांड मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बुधवार को मानसा की एक अदालत ने 22 जून तक पंजाब पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार. बुधवार को मानसा की एक अदालत ने 22 जून तक गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस के हिरासत में भेज दिया है. लॉरेंस को कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह करीब चार बजकर 40 मिनट पर जिला सिविल अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. पुलिस रिमांड हासिल करने के बाद पंजाब पुलिस बिश्नोई को खरड़ स्थित सीआईए स्टाफ कार्यालय ले गई जहां उससे पूछताछ की जाएगी.

दरअसल सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एसआईटी और एजीटीएफ लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करेंगे. एसआईटी का कहना है कि लॉरेंस से पूछताछ में मूसेवाला हत्याकांड के जरूरी सुराग मिल सकते हैं. जिससे हत्या में शामिल हमलावरों की गिरफ्तारी हो सकती है. अभी तक पुलिस ने केवल उन लोगों को गिरफ्तार किया है जो हथियार देने और रेकी करने के संदेह में हैं.

कोर्ट ने पंजाब पुलिस को यह सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है कि आरोपी की मेडिकल जांच दिल्ली छोड़ने से पहले और पंजाब के संबंधित सीजेएम कोर्ट के समक्ष पेश करने से पहले कानून/नियमों के अनुसार की जाए. बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों द्वारा गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी, जो कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े थे.

ये भी पढ़ें :-राष्ट्रपति चुनाव मेंBJP ने इन्हें उम्मीदवार बनाया तो देंगे वोट, ममता की मीटिंग से दूर BJD का ऐलान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed