ब्रह्मास्त्र से लीक हुआ शाहरुख का नया लुक, वानरास्त्र में आएंगे नजर

0

शाहरुख खान को बॉलीवुड में किंग खान के रूप में कौन नहीं जानता, लेकिन अब वह जल्द ही अपने नए रूप के साथ बड़े परदे पर उतरने वाले है। जिसका एक लुक पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो चूका है।

न्यूज जंगल डेस्क: शाहरुख खान को बॉलीवुड में किंग खान के रूप में कौन नहीं जानता, लेकिन अब वह जल्द ही अपने नए रूप के साथ बड़े परदे पर उतरने वाले है। जिसका एक लुक पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो चूका है।
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में सुपरस्टार शाहरुख खान का नया लुक सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। आपको बता दे की इस फिल्म में शाहरुख का कैमियो रोल है। वह इस फिल्म में ‘वानरास्त्र’ के रोल में नज़र आने वाले है । इस लुक में शाहरुख आग की लपटों के बीच नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे की स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस व स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा द्वारा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को ग्लोबल लेवल पर रिलीज़ की जा रही है। ये एक साथ पांच भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम व कन्नड़ में रिलीज होगी।

यह भी पढंे: Ajay Devgan: इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो, लिखा वर्किंग ऑन आर स्पेशल फादर सन हैन्डशेक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *