गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात: तहसील में चैंबर में घुसकर दो बदमाशों ने की अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

0

हापुड़ में वकीलों पर हुए लाठीचार्ज के खिलाफ जहां जोरदार विरोध प्रदर्शन चल रहा है, वहीं बुधवार को गाजियाबाद की तहसील परिसर में एक वकील मनोज चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी. दो अज्ञात बदमाश मनोज चौधरी के चैम्बर में उस वक्त घुसे जब वे खाना खा रहे थे. वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर पैदल ही फरार हो गए

News jungal desk :- उत्तर प्रदेश के हापुड़ में वकीलों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में जहां एक ओर प्रदेश भर में अधिवक्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी है । और वहीं बुधवार को गाजियाबाद की सदर तहसील में उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया जब अपने चैम्बर में बैठे वकील की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था ।

शुरूआती जांच में सामने आया है कि जिस समय वकील मनोज चौधरी (मोनू) अपने चैम्बर में बैठकर खाना खा रहे थे . और तभी दो बदमाश उनके चैम्बर में घुसे और उनकी कनपटी से सटा कर गोली मार दी, घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही मौके से फरार हो गए है । हालांकि, दिनदहाड़े तहसील परिसर में हुई इस वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं । अधिवक्ता की हत्या किस वजह से की गई इसकी वजह अभी पता नहीं चल सकी है ।

गौरतलब है कि मंगलवार को ही हापुड़ जिले में वकीलों और पुलिस के बीच झड़प हुई थी । और जिसके बाद पोलइ ने लाठीचार्ज किया था । लाठीचार्ज से आक्रोशित वकीलों ने बुधवीर को प्रदेश भर में कार्य बहिष्कार किया हुआ है। और जगह-जगह वकीलों का प्रदर्शन जारी है. इलाहाबाद हाईकोर्ट के वकील भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हैं । इस बीच पुलिस और अधिवक्ताओं में हुई जहडप की जांच के लिए प्रदेश की योगी सरकार ने SIT का गठन कर दिया है । इस जांच टीम में कमिश्नर मेरठ, आईजी मेरठ और डीआईजी मुरादाबाद शामिल है । SIT अपनी रिपोर्ट 7 दिनों में सौंपेगी ।

यह भी पढ़े : कन्या सुमंगला योजना की राशि खातों में की ट्रांसफर, सीएम की कलाई पर बच्चियों ने बांधी राखी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed