SDM ज्योति मौर्या ने कहा- ‘LKG में हुई थी शादी, पति ने पढ़ाया- लिखाया और उठाया पूरा खर्चा’

0

विवादों में घिरीं उत्तर प्रदेश की PCS अफसर ज्योति मौर्या ने निजी चैनल के पत्रकार को फोन पर दिए इंटरव्यू में पति आलोक मौर्या पर हमला किया. पढ़ाने की बात पर उन्होंने कहा कि मेरी शादी तो अलोक से तभी हो गई थी जब मैं LKG में पढ़ती थी. आलोक ने मुझे पाला-पोसा है. उन्होंने कहा कि हस्बैंड वाइफ एक दूसरे का सहयोग करते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मेन्टल टार्चर भी करेंगे.

News Jungal Desk: सोशल मीडिया पर इन दिनों सुर्खियां बनी SDM ज्योति मौर्या ने पति आलोक कुमार मौर्या के साथ चल रहे विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने हमारे 12 साल के रिश्ते को पूरी तरह से तार-तार कर दिया है. ज्योति मौर्या ने कहा कि यह सिर्फ एक अफसर और कर्मचारी का विवाद नहीं है. यह कोई SDM और सफाई कर्मचारी का विवाद नहीं है. यह पूरा मामला विशुद्ध रूप से पारिवारिक है और पति-पत्नी के बीच का मसला है.

आलोक मौर्या के इस दावे पर कि उन्होंने पढ़ाया लिखाया और एसडीएम बनाया इस पर भी ज्योति मौर्या ने तंज कसते हुए कहा, “पता है जब मैं एलकेजी में थी तभी मेरी शादी हो गई थी. अलोक ने मुझे बचपन से पाला पोसा है.” पढ़ाई में हेल्प की बात पर उन्होंने कहा कि स्वाभाविक है कि अगर पति-पत्नी हैं तो एक दूसरे की हेल्प तो करेंगे ही. लेकिन सहयोग करने का मतलब यह नहीं है कि एक इंसान अगर उस पद पर चला गया तो आप हमेशा टॉन्ट करोगे और प्रताड़ित करोगे, मेटल टॉर्चर करोगे.

Read also: हाईकोर्ट को मिले नए मुख्य न्यायाधीश,सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम ने लगाई मुहर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *