BJP और नवनीत राणा पर संजय राउत का तंज, बोले- ‘ED राणा को कब पिलाएगी चाय?

0

शिवसेना के नेता संजय राउत ने ट्विटर पर मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में नवनीत राणा का नाम लेते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने पूछा है कि आखिर ED कब पिलाएगी राणा को चाय?

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : गर्मी बढ़ने के साथ ही मुंबई का सियासी पारा भी बढ़ता जा रहा है. हनुमान चालीसा विवाद के बाद देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा पर शिवसेना का हमला अब भी जारी है. शिवसेना दोनों को घेरने का कोई भी मौका छोड़ना नहीं चाहती. इसी कड़ी में अब शिवसेना के नेता संजय राउत ने ट्विटर पर मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में नवनीत राणा का नाम लेते हुए उन पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने पूछा है कि आखिर ED कब पिलाएगी राणा को चाय? क्यों बचाया जा रहा है इस D-गैंग को?  बीजेपी चुप क्यों है?    

इस मामले को उठाते हुए संजय राउत ने किया हमला

दरअसल, यूसुफ लकड़ावाला को ED ने ₹200 करोड़ के मनी लांड्रिंग केस में अरेस्ट किया था. कुछ दिन बाद लॉकअप में ही उसकी मौत हो गई. शिवसेना का आरोप है कि यूसुफ की गैरकानूनी कमाई का हिस्सा अब भी नवनीत राणा के अकाउंट में है. इसी मामले में वह नवनीत राणा पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इसलिए उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, तो ED कब पिलाएगी राणा को चाय, क्यों बचाया जा रहा है इस D-गैंग को, बीजेपी चुप क्यों है?

एक दिन पहले भी लगाया था आरोप

बता दें कि संजय राउत ने एक दिन पहले भी अमरावती सीट से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि नवनीत ने यूसुफ लकड़वाला से 80 लाख रुपये का कर्ज लिया था. कर्ज की जानकारी खुद नवनीत राणा ने हलफनामे में दे रखी है. यूसुफ के संबंध डी कंपनी से रहे हैं. ऐसे में यह मुद्दा अब राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है.

ये भी पढ़ें : बलूचिस्तान की पहली सुसाइ़ड बॉम्बर है दो बच्चों की मां, चीन-PAK भी काँप गयें

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed