Saharanpur Sextortion Case: आरोपी महिला इमराना ने मेडिकल कॉलेज के ट्रेनी डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसा

0

थाना कुतुबशेर इलाके की अमन विहार कालोनी निवासी इमराना कुछ दिन पहले राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए गई थी. जहां इमराना ने एक डॉक्टर को अपने हुश्न के जाल में फंसा लिया. इमराना ने पहले डॉक्टर से दोस्ती की, फिर धीरे-धीरे झूठे प्यार की पींगे बढ़ानी शुरू कर दी. जैसे ही डॉक्टर हुश्न के जाल के पूरी तरह फंस गया तो महिला ने उसे अकेले में मिलने के लिए बुला लिया. जैसे ही डॉक्टर महिला के साथ एक कमरे में पहुंचा तो, उसके तीन साथी कमरे में पहुंच गए. जिसके बाद महिला ने डॉक्टर को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर हनीट्रैप का खेल शुरू कर दिया ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- यूपी में इन दिनों कई जिलों से सेक्सटॉर्शन यानी की हनीट्रैप में फंसाकर उनसे पैसे वसूलने का मामला सामने आ रहा है । और प्रयागराज के बाद अब सहारनपुर पुलिस ने ऐसे ही एक हनीट्रैप के मामले का खुलासा किया है । और पुलिस ने एक महिला को उसके पति सहित गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी अभी फरार हैं. आरोपी महिला इमराना मेडिकल कॉलेज के ट्रेनी डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाकर न सिर्फ ब्लैकमेल कर रही थी, बल्कि उसको झूठे मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दे रही है ब्लैकमेलर हसीना से तंग आकर डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई थी और डॉक्टर की शिकायत पर थाना कुतुबशेर पुलिस ने आरोपी महिला को पति के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है ।

आप को बता दें कि थाना कुतुबशेर इलाके की अमन विहार कालोनी निवासी इमराना कुछ दिन पहले राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए गई थी । और जहां इमराना ने एक डॉक्टर को अपने हुश्न के जाल में फंसा लिया है । इमराना ने पहले डॉक्टर से दोस्ती की, फिर धीरे-धीरे झूठे प्यार की पींगे बढ़ानी शुरू कर दी. जैसे ही डॉक्टर हुश्न के जाल के पूरी तरह फंस गया तो महिला ने उसे अकेले में मिलने के लिए बुला लिया है । और जैसे ही डॉक्टर महिला के साथ एक कमरे में पहुंचा तो, उसके तीन साथी कमरे में पहुंच गए थे और जिसके बाद महिला ने डॉक्टर को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर हनीट्रैप का खेल शुरू कर दिया था और महिला के साथियों ने डॉक्टर के साथ उसकी वीडियो भी बना लिया है । वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे ।

और पैसों की डिमांड पर डॉक्टर पुलिस के पास पहुंचा
पुलिस के मुताबिक पहले दिन इमराना के पति सुलेमान डॉक्टर को एटीएम पर ले गए है । और जहां 25000 रुपये नगद ले लिये है । महिला की भूख पैसों के लिए इतनी बढ़ गई कि वह डॉक्टर से लगातार धमकी देकर पैसे की मांग कर रही थी । जिससे तंग आकर डॉक्टर को थाना कुतुबशेर में शिकायत करनी पड़ी । पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर महिला और उसके पति सुलेमान को गिरफ्तार कर पूछताछ करी तो उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया है ।

ये थी मोडस ऑपरेंडी
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि इमराना पैसे वाले लोगों से दोस्ती करती थी । और इसके बाद वह उन्हें अपने हुश्न के जाल में फंसा लेती थी । और शारीरिक संबंधों का लालच देकर व्यक्ति को मिलने के लिए बुलाया करती थी । और कमरे में जाने के बाद उसका पति और साथी कमरे में घुसकर हुश्न के जाल के फंसे व्यक्ति का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते थे । और अभी तक यह महिला 6 से ज्यादा लोगों को हनीट्रैप का शिकार बना चुकी है । और शुक्रवार को इमराना को पति सुलेमान समेत गिरफ्तार कर लिया गया है । जबकि उसके दो साथी फ़रार हैं. जिनकी तलाश की जा रही है. महिला और उसके पति मूल रूप से इस्लामनगर बिजनौर के रहने वाले हैं और फिलहाल सहारनपुर के अमन विहार कालोनी में रह कर हनीट्रैप का खेल खेल रहे थे ।

यह भी पढ़ें :- Bihar Politics : जेडीयू को झटका देंगे उपेंद्र कुशवाहा? दिल्ली एम्स में बीजेपी नेताओं ने की मुलाकात 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed