RRR ने हॉलीवुड क्रिटिक्स अवॉर्ड्स में भी गाढ़ा झंडा…..

RRR gets Hollywood Critics Awards 2023: साउथ फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने हॉलीवुड क्रिटिक्स अवॉर्ड 2023 में बड़ा सम्मान हासिल किया है। फिल्म को बेस्ट एक्शन, बेस्ट फिल्म और बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में अवॉर्ड्स मिले हैं।

न्यूज जंगल डेस्क :- फिल्म आरआरआर (RRR) दुनिया भर में अपने नाम से झंडे गाढ़ रही है, राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म अमेरिका के गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में पहले ही हिस्सा लेकर बड़ा सम्मान पा चुकी है, फिल्म के गाने नाटू नाटू को यहां बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में सम्मानित किया गया था। इसके बाद अब आरआआरआर (RRR) ऑस्कर की रेस में हैं। जिसमें हिस्सा लेने के लिए फिल्म की टीम इन दिनों अमेरिका गई हुई है,इससे पहले फिल्म आरआरआर (RRR) का अमेरिका में जबरदस्त प्रमोशन हो रहा है। इतना ही नहीं, हाल ही में अमेरिका के एक और बड़े फिल्म अवॉर्ड हॉलीवुड (Hollywood ) क्रिटिक्स अवॉर्ड्स 2023 में आरआरआर (RRR) को बड़ी सफलता मिली है।

आरआरआर (RRR) ने एचसीए 2023 में हासिल हुए 3 बड़े सम्मान
अमेरिका में आयोजित हुए हॉलीवुड (Hollywood ) के बेस्ट क्रिटिक्स अवॉर्ड्स 2023 में आरआरआर ने तीन बड़े सम्मान हासिल किए हैं, इस फिल्म को यहां बेस्ट फिल्म, बेस्ट इंटरनेशल फिल्म और फिल्म के गाने नाटू-नाटू (Song Natu-Natu) को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में सम्मानित किया गया है, जिसके बाद निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) और राम चरण (Ram Charan) समेत फिल्म की टीम की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।\

कब आयोजित होगा ऑस्कर 2023?

निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) स्टारर राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म आरआरआर की अगली मंजिल अब ऑस्कर्स में इंडियन सिनेमा के नाम का झंडा बुलंद करना है, ऑस्कर्स में भी फिल्म आरआरआर (RRR) को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है, इस अवॉर्ड शो का आयोजन 13 मार्च को होना है।

ये भी पढ़ें:-:मेकर्स ने किया जोड़ी कंफर्म, अब Aashiqui 3 में साथ काम करेगे कार्तिक-सारा….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *