Road Safety World Series: BookMyShow ने कैंसिल कीये ऑनलाइन बुक टिकट्स, अब ऑफलाइन बुक होंगे टिकट

0

आज Road Safety World Series का पहला मैच है। मैच शुरू होने के कुछ घंटे पहले ही BookMyShow ऑनलाइन बेची गई टिकटो कों कैंसिल कर दिया…

न्यूज जंगल डेस्क: आज Road Safety World Series का पहला मैच है। मैच शुरू होने के कुछ घंटे पहले ही BookMyShow ऑनलाइन बेची गई टिकटो कों कैंसिल कर दिया और पैसे वापस कर दिए। जिसे लेकर BookMyShow और मैच के आयोजको के बीच विवाद हों गया है। जिसके बाद यह निर्णय लिया गया हैं कि अब ग्राहकों को टिकट ऑफलाइन लेनी होगी।

इस मामले की जानकारी मिलते ही डीएम और प्रशासन के अन्य अधिकारियों के होश उड़ गए। इस मामले के निपटारे के लिए डीएम ने तत्काल आयोजक पीएमजी के अफसरों के साथ बैठक की। बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया की अब शनिवार को परमट गेट नंबर 10 सी के पास स्टॉल लगाकर टिकट बेचीं जाएगी।

आपको बता दे कि शुक्रवार को BookMyShow मैच के लगातार टिकट बेच रही थी। लेकिन अचानक शुक्रवार दोपहर बाद को कानपुर के टिकटों की बिक्री बंद कर दी गई और बके हुए टिकटों का पैसा ग्राहकों को वापस कर दिया। जानकारी के अनुसार आयोजकों की तरफ से BookMyShow को टिकट वेंडिंग पार्टनर तो बनाया गया था, लेकिन उनको बुकिंग के तौर पर सिर्फ 2 से तीन लाख रुपए ही दिए गए थे। जिसे लेकर शुक्रवार को BookMyShow के मैनेजमेंट ने बाकी की पैसे की बात की तो आयोजकों की तरफ से कोई ठीक जवाब नहीं मिला। जिसपर कंपनी ने यह फैसला लिया है।

इसके अलावा शनिवार मैच के टिकट परमट गेट नंबर 10 सी पर काउंटर लगाकर बेचा जाएगा और जिन दर्शकों का पैसा वापस हो गया है, उन्हें टिकट दिए जाएंगे। वही जिनके पैसे वापस नहीं हुए है, उन्हें दूसरा टिकट दिया जाएगा। शनिवार से ऑफलाइन टिकट बिकना शुरू हो जाएंगे। इसके साथ ही 11 से 15 सितंबर तक के मैचों की टिकट शहर में पांच काउंटर लगाकर बेचे जाएंगे। यह काउंटर मॉल रोड, मोतीझील और साउथ सिटी समेत जिले में पांच जगह लगाए जाएगा।

यह भी पढ़े: UGC: अब आनलाइन डिग्री और डिस्टेंस लर्निंग डिग्री होगी परंपरागत डिग्रियों के सामान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *