कानपुर वासियो को मिल सकती है गर्मी से राहत,कल का मौसम बदलने का आसार

0

कानपुर में 17 से 19 तक बिपरज्वाय के असर से शहरवासियों (townspeople) को गर्मी से राहत मिल सकती है। गर्म हवाओं ने लोगों को पसीने से बेहाल किया।

News Jungal Desk:– बढृमी गर्मी और तपिश से शहरवासियों को 17 जून से राहत मिल सकती है। मौसम वैज्ञानिकों (weather scientists) की माने तो 17 से 19 तक बिपरज्वाय के असर से पानी बरस सकता है।

बता दें कि मौसम वैज्ञानिकों (weather scientists) ने यह संकेत दिए कि तूफान का असर शहर के मौसम में भी दिखाई देगा। हवाओं के परिवर्तन से 17 से तीन दिन मौसम में बदलाव दिखेगा। तेज या रुक-रुक कर बारिश (Rain) होने की संभावना है। सीएसए के मौसम वैज्ञानिक एसएन सुनील पाण्डेय (Sunil Pandey) ने जानकारी दी कि 17 को यदि मौसम में परिवर्तन होता है तो आम लोगों को 4 से 5 दिन तक गर्मी से राहत मिलने की संभावना है।

खासतौर पर 19 तक मौसम में तपिश की कमी से लू जैसे हालात नहीं होंगे। जिससे सुबह से ही लोगों को गर्मी का सितम झेलना पड़ा। दोपहर तक गर्मी ने अपना प्रकोप बढ़ाया। जिस वजह से सड़कों पर वाहनों की कमी रही। हालांकि आसमान में हल्के बादल होने के चलते कानपुर वासियों को तपिश से थोड़ी राहत मिली। इसके बावजूद गर्म हवाओं ने लोगों को पसीने से बेहाल किया। 

Read also: नीतीश ने दिया मांझी पर बयान, बोले- मीटिंग में रहकर BJP को खबर देते थे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed