रियलमी ने लॉन्च किया कम बजट में दमदार फोन 13 हजार में मिलेगा 50 मेगापिक्सल कैमरा

0

 न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर :- रेडमी (Redmi) के बाद रियलमी (Realme) की गिनती कम दाम में ज्यादा फीचर्स देने वाले स्मार्टफोन (SmartPhone) में होती है. अपने कस्टमर्स को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी देने के लिए यह कंपनी समय-समय पर अपने मॉडल रिलीज भी करती रहती है. इसी कड़ी में रियलमी ने अपना नया मॉडल Realme C35 लॉन्च किया है. इस फोन को फिलहाल थाईलैंड (Thailand) में लॉन्च किया गया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा. इस फोन में कई कमाल के फीचर्स हैं. आइए एक-एक कर देखते हैं इस फोन के फीचर्स.

कैमरे पर भी फोकस

Realme C35 में 6.6 इंच की Full HD+ स्क्रीन दी गई है. इसमें ऑक्टाकोर 2.0GHz Unisoc T616 प्रोसेसर दिया गया है. यह ARM Mali-G57 GPU के साथ आता है. फोन में आपको 4जीबी रैम + 64जीबी मेमोरी और 6जीबी रैम + 128जीबी मेमोरी वाले 2 ऑप्शन मिलते हैं. हालांकि आप चाहें तो इसे एसडी कार्ड लगाकर 1टीबी तक बढ़ा सकते हैं. अगर कैमरे की बात करें तो इस फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है. यही नहीं फोन में एक मैक्रो लेंस और एक पोर्टरेट लेंस भी दिया गया है. फ्रंट कैमरा की बात करें तो 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आपको मिलेगा.

फोन में है साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर

Realme C35 बैटरी के लिहाज से भी दमदार फोन है. इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन में आपको 3.5एमएम का ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. फोन को 2 रंगों में उतारा गया है. पहला है Glowing Green और दूसरा है Glowing Black. इस फोन की कीमत की बात करें तो यह करीब 13300 रुपये के आसपास है.

इनसे होगा मुकाबला

यह फोन भारत में जब लॉन्च होगा तो इसका मुकाबला इस प्राइस रेंज में आने वाले Vivo V23 5G, OnePlus Nord CE 5G, Redmi Note 11G और Micromax In Note 2 जैसे फोन से होगा. ये सभी फोन इसी प्राइस रेंज में आते हैं. हालांकि फीचर्स के मामले में रियलमी का यह मॉडल इन सभी से आगे निकल जाता है.

ये भी पढ़ें:-मतदान के दूसरे चरण में 147 उम्मीदवारों के खिलाफ आपराधिक मामले, 250 से ज्यादा करोड़पति

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed