रणबीर कपूर ने Animal की रिलीज से पहले ही कमा लिए करोड़ों,एडवांस बुकिंग में दिखा जलवा

News jungal desk:– रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है। कमाल की बात यह है कि फिल्म (Animal) ने रिलीज से पहले ही करोड़ों की कमाई कर ली है। जी हां… फिल्म की एडवांस बुकिंग बंपर हो रही है। 25 नवंबर से शुरू हुई फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अब तक 6 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। ऐसे में अब फिल्म की बेहतर ओपनिंग की उम्मीदें की जा रही हैं।

फिल्म (Animal) में पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। अब तक की एडवांस बुकिंग देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के एंग्री यंग मैन किरदार वाली यह फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग से अपनी शुरुआत कर सकती है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor)  ,बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की अब तक 2 लाख 99 हजार 86 टिकट्स बिक चुकी हैं। ऐसे में फिल्म एडवांस बुकिंग में ही 6.42 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, जो एक बड़ी रकम है। संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को हिंदी भाषा के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े :–कंतारा 2 का दर्शकों का इंतजार होगा खत्म,ऋषभ शेट्टी ने फैंस को किया सरप्राइज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *