Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / अन्य / इंदौर : स्कूली बच्चों ने साथी पर किया हमला, 3 स्टूडेंट्स ने मिलकर चौथे को राउंडर से 108 बार गोदा, पुलिस के उड़े होश

इंदौर : स्कूली बच्चों ने साथी पर किया हमला, 3 स्टूडेंट्स ने मिलकर चौथे को राउंडर से 108 बार गोदा, पुलिस के उड़े होश

 इंदौर के एक स्कूल में खेल-खेल में बड़ी घटना हुई. यहां 3 बच्चों ने मिलकर स्कूल में अपने ही साथी पर राउंडर से 108 बार हमला कर दिया. घायल बच्चे ने जब परिजनों से मामले की शिकायत की तो वो भी हैरान रह गए. पुलिस ने भी मामले की जांच करने की बात कही है

News jungal desk : मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान करने वाले मामला सामने आया है । खेलने के दौरान हुई मामूली से विवाद के बाद चौथी कक्षा के 3 छात्रों ने स्कूल में ही अपने साथ पढ़ने वाले छात्र पर राउंडर से हमला कर दिया है । और छात्रों ने अपने साथी पर राउंडर से 108 बार वार किया था । इतना ही नहीं उन्होंने बच्चे को लात और मुक्कों से भी जमकर पीटा था । घटना एरोड्रम क्षेत्र के गरिमा विद्या विहार स्कूल की है. बुरी तरह से डरे छात्र ने टीचर्स को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, स्कूल में बच्चों का एक पीरियड फ्री था । और इस दौरान बच्चे खेल रहे थे. तभी दो बच्चों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था । देखते ही देखते झगड़ा बढ़ गया. फिर एक बच्चे के साथ दो और स्टूडेंट आ गए थे । फिर तीनों बच्चों ने मिलकर अपने साथी पर हमला कर दिया था । इतना ही नहीं आरोपी बच्चों ने पीड़ित बच्चे के साथ मारपीट भी की थी ।

पुलिस ने कही जांच की बात
परिजन के मुताबिक चौथी कक्षा के तीन छात्रों का स्कूल के एक बच्चे के साथ विवाद हो गया था । और सभी की उम्र करीब 10 साल है । और 24 नवंबर की दोपहर में हुए विवाद के बाद बच्चा घर पहुंचा तो उसने माता-पिता को पैर में घाव दिखाए थे । पूछने पर बताया कि छात्रों ने उसे पेट में लात और मुक्के भी मारे.थे । घावों को देखकर माता-पिता विचलित हो गए थे । वे शिकायत करने स्कूल पहुंचे तो छुट्टी हो गई थी ।

अगले दिन अवकाश होने पर उन्होंने प्रिंसिपल से संपर्क किया, लेकिन स्कूल प्रबंधन ने मदद नहीं की. कार्रवाई के नाम पर आश्वासन देकर रवाना कर दिया. परेशान पिता ने मामले की शिकायत एरोड्रम थाने में की. चौथी कक्षा के बच्चों का मामला होने से पुलिस ने जेजे एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए सिर्फ शिकायत लेकर जांच कमेटी गठित की है. पूरे मामले में पुलिस से कहना है कि जांच में जो भी दोषी छात्र का नाम सामने आएगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Read also :उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन हमले की तैयारी में, सीमा पर भेजी सेना, भारी हथियार भी किए तैनात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *