राखी सावंत कर रही थीं बेबी प्लानिंग, रितेश से तलाक पर बोलीं- ‘मैं उसके पैर पकड़कर रोई’

0

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) के तलाक की खबरों ने फैंस को शॉक कर दिया है. राखी सावंत (Rakhi Sawant Instagram) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके रितेश सिंह संग अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी. राखी सावंत (Rakhi Sawant Divorce) ने तलाक की ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करने के बाद एक इंटरव्यू में बताया कि वह साल 2022 में बेबी की प्लानिंग तक कर रही थीं लेकिन अचानक रितेश ने रिश्ता तोड़ने का फैसला ले लिया. राखी सावंत (Rakhi Sawant Interview) ने इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने रितेश के पैर तक पकड़ लिए थे. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपने और रितेश सिंह (Ritesh Singh) के तलाक को लेकर कई बातें बताईं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘रितेश रविवार की सुबह अचानक बैग पैक करने लगा, उसने छोड़ने का फैसला ले लिया था. उसकी पहली पत्नी से उसके लीगल इश्यू काफी बढ़ गए थे.’ राखी (Rakhi Sawant) ने बताया, ‘ये उसका फैसला था, शुक्रवार से वह (रितेश) उनके साथ था, संडे की सुबह उठे और अचानक उसने बैग पैक करने शुरू कर दिए. 

राखी (Rakhi Sawant Interview) ने इंटरव्यू में बताया, ‘उन्होंने रितेश को रोकने की काफी कोशिश की और कहा वह उससे सच्चा प्यार करती हैं.’ एक्ट्रेस ने बताया, ‘वह इस साल बेबी की भी प्लानिंग कर रही थीं.’ राखी सावंत (Rakhi Sawant Ritesh Singh Divorce) ने कहा कि वह रितेश का एक साल तक भी इंतजार करेंगी.’ राखी ने इंटरव्यू में बताया, ‘रितेश के जाने के बाद उन्होंने कई फोन किए, लेकिन उन्होंने उठाया ही नहीं.’ राखी (Rakhi Sawant) ने बताया, ‘उनकी मां तक ने रितेश को समझाने की कोशिश की, उनकी मां भी काफी रोईं.’

यह भी पढ़ें : बेहद खास रहा Karan Kundrra और Tejasswi Prakash का वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन…..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *