टी राजा सिंह भाजपा से निलंबित, पैगंबर विवाद से पहले भी दे चुके भड़काऊ बयान

0

टी राजा सिंह के भड़काऊ बयान पर भाजपा ने उन पर ऐक्शन लिया है। पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए उनसे जवाब मांगा है। जांच पूरी होने तक उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया है।

टी राजा सिंह भाजपा से निलंबित, पैगंबर विवाद से पहले भी दे चुके भड़काऊ बयान

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा विधायक टी राजा सिंह को पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में मंगलवार किया गया है । पुलिस ने बताया कि धार्मिक आस्था केअपमान पर कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ बीती रात हैदराबाद में बड़ी संख्या में मुस्लिम युवा कमिश्नर ऑफिस के बाहर इकट्ठा हुए थे और सर तन से जुदा वाले नारे लगाए थे। भाजपा ने विधायक को पहले ही पार्टी से निलंबित कर चुकी है। 

पैगंबर पर टिप्पणी करने वाले भाजपा विधायक टी राजा सिंह का सिंह का यह पहले बार नही है जब उन्होंने ऐसा भड़काऊ बयान दिया है। इससे पहले भी अभद्र भाषा के लिए उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। वो भड़काऊ टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं। तमाम बयानों के बाद भी साल 2018 में वो गोशामहल विधानसभा सीट को जीतने में कामयाब रहे।


भाजपा ने किया निलंबि
गोशामहल विधानसभा सीट के विधायक टी राजा सिंह के भड़काऊ बयान बाजी पर भाजपा ने उन पर ऐक्शन लिया है। पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए उनसे जवाब मांगा है। जांच पूरी होने तक उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया है ।

फेसबुक भी कर चुका है बैन
टी राजा सिंह “भड़काऊ”बयानों को लेकर उनके खिलाफ दर्जनों मामले हैं, जिनमें से ज्यादातर “अभद्र भाषा” के हैं। साल 2020 में, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक ने राजनेता को मंच और इंस्टाग्राम से कथित तौर पर नफरत को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबंधित कर दिया था।

यह भी पढ़े: गरीब लोगों को मिले मुफ्त की स्कीमें, फ्री बीज पर बोला सुप्रीम कोर्ट; कल भी होगी सुनवाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed