गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में जगह जगह चल रही छापेमारी,जानें क्या बोलीं प्रियंका

0

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में जहां उत्तराखंड में लगातार छापेमारी की जा रही है और उसके पकड़ने की कोशिशें तेज होती जा रही है

 न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी की एक महिला के साथ बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी की तलाश में जहां उत्तराखंड में लगातार छापेमारी की जा रही है और उसके पकड़ने की कोशिशें तेज होती जा रही है ।वहीं दूसरी तरफ नोएडा सोसाइटी के अंदर उसके अवैध निर्माण पर नोएडा अथॉरिटी की तरफ से कार्रवाई की जा रही है. नोएडा प्रशासन की तरफ से अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर सोमवार सुबह उसे तोड़ दिया गया है. इसके साथ ही, उसके धर-पकड़ के लिए पुलिस की पांच टीमें बना दी गई है. सांसद महेश शर्मा ने इस पूरी घटना पर कहा कि जल्द की उसे पकड़ लिया जाएगा.

इस मामले में नोएडा के पुलिस कमिशनर आलोक सिंह ने बताया कि अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलने के साथ ही आरोपी नेता की संपत्ति भी कुर्क की जाएगी. इसके अलावा नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी में बवाल होने के बाद से थाना फेस टू के प्रभारी सुजीत उपाध्याय को सस्पेंड कर दिया गया हैं. उनकी जगह परम हंस तिवारी को नियुक्ति हुई है.

श्रीकांत त्यागी को बीजेपी का नेता बताया जा रहा है,लेकिन पार्टी ने इस खबर को लगते ही खारिज करते हुए उसे अपनी पार्टी का होने से इनकार कर दिया है. वहीं अब उनके बीजेपी नेता होने से इंकार किए जाने पर प्रियंका गांधी ने बाजेपी पर निशाना साधते हुए . उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘क्या इतने सालों से BJP सरकार को नहीं पता था कि नोएडा के BJP नेता का निर्माण अवैध है? बुलडोजर कार्रवाई दिखावटी है. इन सवालों के जवाब से सरकार बच रही है. एक महिला के साथ खुलेआम अभद्रता व 10-15 गुंडे भेजकर महिलाओं को धमकाने की हिम्मत उसे कौन दे रहा है? कौन है जो उसको बचाता रहा?

ये मामला दो दिन एक वीडियो वायरल होने से शुरू हुआ. इस वीडियो में श्रीकांत त्यागी नोएडा की एक पॉश सोसाइटी में एक महिला के साथ गालीगलौच करते नजर आ रहे थे. यह वीडियो काफी रफ्तार से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. यह मामला कल रात एक बार फिर उस वक्त बढ़ गया जब वीडियो वायरल होने के बाद से ही  फरार चल रहे त्यागी के गुंडे सोसाइटी में पहुंच गए और तोड़फोड़ करने लगे. इस हंगामें के बाद मौके पर पुलिस और डीएम के साथ सांसद महेश शर्मा पहुंच गए. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए हंगामा करने वाले करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है, लेकिन इस तरह की दबंगई से सोसाइटी में कहने वाले लोग और सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा काफी नाराज थे. उन्होंने प्रशासन से कार्रवाई की मांग की औक उनके कड़ रुख तो देखते हुए आज  श्रीकांत अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया गया. 

गालीबाज नेता के 4 करीबियों को हिरासत में लिया

इससे पहले नोएडा पुलिस ने शनिवार को कहा था कि उसने एक महिला से कथित मारपीट के आरोपी व फरार राजनीतिज्ञ के चार करीबी सहयोगियों को हिरासत में लिया है. साथ ही उसके दो वाहन जब्त किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी नेता के खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है. यह कार्रवाई तब हुई जब भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आरोपी श्रीकांत त्यागी से दूरी बनाये रखी, जिन्होंने खुद को पार्टी के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य और इसकी युवा समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया था. त्यागी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़े महाराष्ट्र : CM एकनाथ शिंदे की तबीयत खराब,शिवसेना ने कसा तंज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed